भारत के पास इस 'स्वर्ग जैसी जादुई जगह' पर हनीमून के लिए आये सोफी-जोनास! PHOTOS

By रेनू तिवारी | Publish Date: Jul 15 2019 5:23PM
भारत के पास इस 'स्वर्ग जैसी जादुई जगह' पर हनीमून के लिए आये सोफी-जोनास! PHOTOS
Image Source: Google

सोफी टर्नर और पति जो जोनास अपने हनीमून के लिए अपनी पसंदीदा जगह मालदीव गए हैं। न्यूलीवेड कपल ने सोशल मीडिया पर हनीमून की तस्वीरें साझा कीं हैं जिसमें ये जोड़ी समुद्र तट पर रोमांटिक सैर करती नजर आ रहे हैं।

गेम ऑफ थ्रोन्स की फेम एक्ट्रेस सोफी टर्नर ने हाल ही में अपने पति जो जोनास के साथ फ्रेंच रीति- रिवाजों से दोबारा शादी की है। ये शादी पेरिस में काफी रॉयल अंदाज में हुई। सोफी टर्नर रिश्ते में  एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की जेठानी हैं। शादी में प्रियंका चोपड़ा भी अपने पति निक जोनास के साथ शामिल हुई थीं। शादी के दो हफ्ते के बाद सोफी टर्नर और जो जोनास हनीमून पर निकल गये हैं। इन दोनों ने अपने हॉलीडे की जानकारी इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की।

इसे भी पढ़ें: सोफी टर्नर और जो जोनस की शादी की देखिए पहली झलक 

सोफी टर्नर और पति जो जोनास अपने हनीमून के लिए अपनी पसंदीदा जगह मालदीव गए हैं।  न्यूलीवेड कपल ने सोशल मीडिया पर हनीमून की तस्वीरें साझा कीं हैं जिसमें ये जोड़ी समुद्र तट पर रोमांटिक सैर करती नजर आ रहे हैं। 



तस्वीरों में जो सुइट में एक झूले पर बैठे हैं और अपना पसंदीदा नाश्ता करते कर रहे है। जो जोनास ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वो स्लाइडिंग करते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो ड्रोन कैमरे से शूट किया गया है जिसमें जो जोनास और सोफी जिस रिजॉर्ट में रूके है उसकी खूबसूरती को पूरी तरह से देखा जा सकता है। फोटो में लाइट पिंक कलर की मोनोकनी में सोफी टर्नर स्टनिंग लग रही हैं।

जो जोनास ने सोफी की भी तस्वीरें शेयर की है और कैप्शन में लिखा- "मुझे खुशी मिली" जबकि सोफी ने अपने पति की कुछ तस्वीरें साझा कीं और कैप्शन दिया, "स्वर्ग जैसी जादुई जगह।" सोफी और जो ने मालदीव के इसी आलीशान रिसॉर्ट में एक साल पहले अपनी सगाई सेरेमनी मनाई थी और अब यहां हनीमून पर आये हैं।

इसे भी पढ़ें: जेठ की शादी में रोने लगी प्रियंका चोपड़ा, आखिर क्या है वजह

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video