• शाही खानदान के पोते प्रिंस हैरी ने की अपनी पहली Netflix सीरीज़ की घोषणा

निधि अविनाश Apr 08, 2021 17:49

जानकारी के मुताबिक, “Heart of Invictus” प्रिंस हैरी और पत्नी मेघन मार्कल की आर्कवेल प्रोडक्शंस मीडिया प्रोग्रामिंग कंपनी द्वारा बनाई जाने वाली पहली नेटफ्लिक्स सीरीज़ है। आपको बता दें कि शाही खानदान से हटने के बाद कपल ने नेटफ्लिक्स के साथ एक मल्टी-मिलियन डॉलर का सौदा किया था।

नेटफ्लिक्स ने स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के लिए ब्रिटेन के प्रिंस हैरी के पहले प्रोजेक्ट को लेकर एक बड़ी घोषणा की है। बता दें कि शाही खानदान के प्रिंस अब इनविक्टस गेम्स के बारे में एक सीरीज़ तैयार करेंगे, जिसे हार्ट ऑफ़ इनविक्टस कहा जाता है। आपको बता दें कि Duke of Sussex ने इन्विक्टस गेम्स का निर्माण किया था। यह एक अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता है जिसमें घायल सैनिक और महिलाएं कई खेलों में प्रतिस्पर्धा करती हैं। नेटफ्लिक्स के एक बयान के मुताबिक, प्रिंस हैरी की नई वेब सीरीज़ में इनविक्टस गेम्स के पीछे की मानवीय कहानियों के बारे में बताया जाएगा। प्रिंस हैरी ने एक बयान में कहा कि, "यह सीरीज़ दुनिया भर के समुदायों को एक नई दिशा देगी। में इस सीरीज़ को लेकर काफी उत्साहित हूं"।

जानकारी के मुताबिक,  “Heart of Invictus” प्रिंस हैरी और पत्नी मेघन मार्कल की आर्कवेल प्रोडक्शंस मीडिया प्रोग्रामिंग कंपनी द्वारा बनाई जाने वाली पहली नेटफ्लिक्स सीरीज़ है। आपको बता दें कि शाही खानदान से हटने के बाद कपल ने नेटफ्लिक्स के साथ एक मल्टी-मिलियन डॉलर का सौदा किया था। नेटफ्लिक्स के सीईओ टेड सरानडोस ने कहा कि शाही जोड़े की पहली सीरीज़ "उन मूल्यों और कारणों पर रोशनी डालती है जो उन्हें प्रिय लगते हैं, जब मैं जोड़े से मिला था, तभी से ही यह स्पष्ट है कि नविक्टस गेम्स उनके दिलों में एक बहुत ही विशेष स्थान रखते हैं, और नेटफ्लिक्स के लिए उनकी पहली सीरीज़ एक तरह से दुनिया के लिए दिखाई जाएगी जो पहले कभी नहीं देखी गई है"। आपको बता दें कि "हार्ट ऑफ़ इनविक्टस" की रिलीज़ की तारीख अभी तक घोषित नहीं की गई है।