34 साल बाद आया टॉम क्रूज़ की 'टॉपगन' का सीक्वल! ट्रेलर यहां देखें

By रेनू तिवारी | Publish Date: Jul 20 2019 6:04PM
34 साल बाद आया टॉम क्रूज़ की 'टॉपगन' का सीक्वल! ट्रेलर यहां देखें
Image Source: Google

टॉम क्रूज़ की सुपरहिट फिल्मों में से एक टॉपगन एक बार फिर चर्चा में है। काफी दिनों से खबर थी कि फिल्म टॉपगन का सीक्वल बनाया जा रहा है और अब फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है।

नयी दिल्ली। जैसे बॉलीवुड में सदाबहार अनिल कपूर माने जाते हैं उसी तरह हॉलीवुड के सुपरस्टार टॉम क्रूज़ पर भी उम्र का कोई असर नहीं पड़ा। उनको देखकर उनकी उम्र का पता नहीं लगाया जा सकता। टॉम क्रूज़   अपनी फिटनेस पर खास ध्यान देते हैं, इसी लिए 57 साल के टॉम क्रूज़ आज भी 30 के लगते हैं। उनकी ये फिटनेस केवल उनके चेहरे पर ही नहीं बल्कि उनके काम में भी दिखाई पड़ती है। टॉम क्रूज़ ने 2018 में रिलीज हुई मिशन इम्पॉसिबल 6 में जबरदस्त स्टंट किये थे।

इसे भी पढ़ें: टेलर स्विफ्ट बनीं दुनिया की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली सेलिब्रिटी

टॉम क्रूज़ की सुपरहिट फिल्मों में से एक टॉपगन एक बार फिर चर्चा में है। काफी दिनों से खबर थी कि फिल्म टॉपगन का सीक्वल बनाया जा रहा है और अब फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म में एक बार फिर टॉम क्रूज़ शानदार एक्शन के साथ नजर आने वाले हैं।

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर 



फिल्म के ट्रेलर में देखा जा सकता हैं कि टॉम फ्लाइट इंस्ट्रक्टर है। टॉम क्रूज़ फाइटर प्लेन उड़ाते नजर आ रहे हैं। सबसे शानदार सीन की बात करें तो ट्रेलर में टॉम क्रूज़ हवा में उड़ते फाइटर प्लेन से छलांग मारते दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म का बजट 140 मिलियन डॉलर्स यानि 964 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। भारत में फिल्म के ड्रिस्टीब्यूशन की कमान वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स के हाथ में है।

इसे भी पढ़ें: जस्टिन बीबर ने हैली के साथ बिताए गये निजी पलों की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप