शाहरुख खान की बेटी सुहाना की फिल्मों में एंट्री! इस फिल्म से होगा धमाकेदार डेब्यू

By रेनू तिवारी | Publish Date: Aug 8 2019 1:02PM
शाहरुख खान की बेटी सुहाना की फिल्मों में एंट्री! इस फिल्म से होगा धमाकेदार डेब्यू
Image Source: Google

रिपोर्ट के अनुसार अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान एक अंग्रेजी शॉर्ट फिल्म ‘द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू’ (The Grey Part Of Blue) से सिनेमा की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं।

नयी दिल्ली। काफी समय से ये चर्चा हो रही थी कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान कब फिल्मों में डेब्यू करेंगी? ये चर्चा इसलिए भी ज्यादा थी क्योंकि किंग खान ने बॉलीवुड में डेब्यू के कई हिंट दे रहे थे। आखिर में सुहाना के फिल्मी करियर की शुरूआत अब होने जा रही है। रिपोर्ट के अनुसार अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान एक अंग्रेजी शॉर्ट फिल्म ‘द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू’ (The Grey Part Of Blue) से सिनेमा की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। इस फिल्म का निर्देशन थियोडोर गिमेनो (Theodore Gimeno) ने किया है और उन्होंने ही यह खबर इंस्टाग्राम पर साझा की।

इसे भी पढ़ें: क्या 'साहो' के बाद श्रद्धा कपूर शादी करके बॉलीवुड को छोड़ने वाली हैं?

उन्होंने फिल्म की कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की हैं जिसमें इस फिल्म के दोनों मुख्य कलाकार दिख रहे हैं। सुहाना ने जून में स्नातक की डिग्री हासिल की है। उनके द्वारा स्कूल और कॉलेज में नाटकों में किए गए अभिनय की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रही हैं और लगातार उनके बॉलीवुड में पदार्पण की भी खबरें आती रही हैं। 



इसे भी पढ़ें: सात साल बाद सच्ची घटना पर आधारित फिल्म लेकर आ रहे हैं अजय और अभिषेक

आपको बता दें कि हाल ही में शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान ने एनिमेटिड फिल्म द लायन किंग में सिंका के किरदार को हिंदी में आवाज दी थी। जिसके बाद सुहाना के डेब्यू की खबरें तेज हो गई थी। बीते दिनों सुहाना का मैग्जीन के लिए कराया गया फोटोशूट काफी चर्चा में था। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video