सोफी टर्नर ने अपनी जिंदगी के बेहद खास शख्स को हमेशा के लिए खो दिया

By रेनू तिवारी | Publish Date: Aug 1 2019 2:48PM
सोफी टर्नर ने अपनी जिंदगी के बेहद खास शख्स को हमेशा के लिए खो दिया
Image Source: Google

जो जोनास ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है। इस तस्वीर में एक हाथ पर डॉग का टैटू बना है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए जो ने लिखा R.I.P. मेरी छोटी परी।

नयी दिल्ली। 'गेम ऑफ थ्रोन्स' स्टार सोफी टर्नर और जो जोनस ने हाल ही में पेरिस में दौबारा शादी की है। पहले उन्होंने गुपचुप तरीके से शादी की थी जिसके बारे में ज्यादा लोग नहीं जानते थे। 30 जून को सोफी टर्नर और जो जोनस ने पेरिस में एक ग्रैंड वेडिंग फंक्शन ऑर्गनाइज किया और अपने सभी करीबियों, परिवार के लोगों और दोस्तों को बुलाया था। लेकिन ये जोड़ी फिलहाल अपनी शादी और हनीमून की तस्वीरों के लिए सुर्खियों में नहीं है बल्कि अपने नये टैटू की वजह से खबरों में हैं।

इसे भी पढ़ें: परिणीति और सिद्धार्थ की फिल्म जबरिया जोड़ी का ‘मच्छरदानी'' गाना रिलीज 

जो जोनास ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है। इस तस्वीर में एक हाथ पर डॉग का टैटू बना है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए जो ने लिखा R.I.P. मेरी छोटी परी। सोफी टर्नर ने भी इसी फोटो के साथ एक इंस्टाग्राम स्टोरीज बताई जिसके साथ उन्होंने केप्शन दिया "मुझे तुम्हारी याद आती है वाल्डो. रेस्ट इन पीस माई लिटिल बेबी।"



इसे भी पढ़ें: एक्स BF हार्दिक पांड्या के साथ नाम जुड़ने से क्यों बौखलाई उर्वशी रौतेला?

आपको बता दें कि हाल ही में एक हादसे के दौरान सोफी टर्नर और जो जोनास ने अपने पालतू डॉगी वाल्डो को हमेशा के लिए खो दिया है। सोफी वाल्डो से बेहद प्यार करती थी। वाल्डो के एहसास को हमेशा पास रखने के लिए जो ने अपने हाथ पर ये टैटू करवाया हैं।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story