Tom Holland की फिल्म स्पाइडरमैन का ट्रेलर रिलीज, पुराने खलनायकों की हुई एंट्री

Tom Holland की फिल्म स्पाइडरमैन का ट्रेलर रिलीज, पुराने खलनायकों की हुई एंट्री
प्रतिरूप फोटो

मार्वल स्टूडियोज की फिल्म स्पाइडर मैन नो वे होम का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसमें डॉ ऑक्टोपस, ग्रीन गोब्लिन, इलेक्ट्रो, सैंडमैन और द लिज़र्ड शामिल हैं। फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया में धमाल मचा रहा है और सबका यहीं सवाल है कि इस फिल्म में टॉम हॉलैंड के अलावा और कौन-कौन से स्टारकास्ट है।

मार्वल स्टूडियोज की फिल्म स्पाइडर मैन नो वे होम Spider-Man: No Way Home का नया ट्रेलर रिलीज हो गया है। साल 2019 के स्पाइडर-मैन फार फ्रॉम होम Spider man far from home का फॉलोअप है। फिल्म के ट्रेलर में हॉलिवुड एक्टर टॉम हॉलैंड स्पाइडर मैन के अवतार में नजर आ रहे है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि, कैसे टॉम की मुसीबतें शुरू होते ही खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। फिल्म में पुराने खलनायकों की भी गजब एंट्री दिखाई गई है। इसमें डॉ ऑक्टोपस, ग्रीन गोब्लिन, इलेक्ट्रो, सैंडमैन और द लिज़र्ड शामिल हैं। फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया में धमाल मचा रहा है और सबका यहीं सवाल है कि इस फिल्म में टॉम हॉलैंड के अलावा और कौन-कौन से स्टारकास्ट है।

इसे भी पढ़ें: लंदन में कुक बनीं सोनम कपूर! दिवाली के दिन खुद बनाए बेसन के लड्डू, देखें मिठाई बनाने का पूरा वीडियो

इस फिल्म में पांच खलनायक के अलावा टॉम हॉलैंड, ज़ेंडाया, बेनेडिक्ट कंबरबैच, जैकब बैटलन, जॉन फेवर्यू और मारिसा टोमेई हैं। भरपूर एक्शन से भरी इस फिल्म में आपको पीटर पार्कर और डॉ स्टीफन स्ट्रेंज की केमिस्ट्री भी गजब नजर आएगी। फिल्म 17 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। टॉम हॉलैंड ने इस फिल्म का ट्रेलर भी पोस्ट किया है और लिखा है कि, ‘हमने ट्रेलर को एक थिएटर में लॉन्च किया और हमें जो रिएक्शन मिला वह काफी शानदार था। मुझे मेरे पूरे स्पाइडर मैन करियर में सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद। आपका प्यार और समर्थन मुझे खुद पर और विश्वास दिलाता है। मैं इसके लिए हमेशा आभारी रहूंगा। ये फिल्म आपके लिए है और आशा करता हूं कि ये फिल्म आपको भी उतनी ही पसंद आएगी जिनती मुझे आई। आप सभी को बहुत प्यार।’