फिल्म Aladdin में विल स्मिथ ने अपने किरदार को लेकर किया बड़ा खुलासा

By रेनू तिवारी | Publish Date: May 28 2019 10:56AM
फिल्म Aladdin में विल स्मिथ ने अपने किरदार को लेकर किया बड़ा खुलासा
Image Source: Google

मैं उम्मीद करता हूं कि लोगों को मेरा जिन्न का किरदार याद रहे। फिल्म का संगीत भी मेरे लिए काफी महत्तपूर्ण था। इस फिल्म में ओल्ड स्कूल हिपहॉप का बीपीएम रेंज इस्तेमाल हुआ है और मुझे उम्मीद है कि फिल्म के साथ ही साथ लोगों का इस फिल्म का म्यूजिक भी काफी पसंद आएगा।

हॉलीवुड (Hollywood) की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'अलादीन' सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है। फिल्म हॉलीवुड (Hollywood) से लेकर बॉलीवुड के सिनेमा में धमाल मचा रही हैं। फिल्म में हॉलीवुड के सुपरस्टार विल स्मिथ लीड रोल में हैं। विल स्मिथ ने फिल्म 'अलादीन' (Aladdin) में जिन्न का किरदार निभाया हैं। जिन्न का किरदार निभाना विल स्मिथ (Will Smith) के लिए आसान नहीं था। इसी बात का खुलासा विल स्मिथ ने अपने एक बयान में किया है। दरअसल फिल्म 'अलादीन' (Aladdin) एक क्लासिकल फैटेंसी है। विल स्मिथ ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया की फिल्म में जिन्न का किरदार काफी चुनौतियों भरा था। विल ने कहा था इस किरदार को निभाने के लिए मैंने काफी मेहनत की है। मैं उम्मीद करता हूं कि लोगों को मेरा जिन्न का किरदार याद रहे। फिल्म का संगीत भी मेरे लिए काफी महत्तपूर्ण था। इस फिल्म में ओल्ड स्कूल हिपहॉप का बीपीएम रेंज इस्तेमाल हुआ है और मुझे उम्मीद है कि फिल्म के साथ ही साथ लोगों का इस फिल्म का म्यूजिक भी काफी पसंद आएगा।

इसे भी पढ़ें: हॉलीवुड के ''टेनेट’ फिल्म में एक्टिंग करते नजर आ सकती है डिंपल कपाड़िया

आपको बता दें कि भारत में फिल्म 24 मई को रिलीज हुईल थी। ये फिल्म नरेंद्र मोदी की बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' और अर्जुन कपूर की फिल्म ‘इंडियाज़ मोस्ट वॉन्टेड’ के साथ रिलीज हुई। लेकिन फिल्म 'अलादीन' ने इन दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर पछाड़ कर सबसे आगे निकल गई। फिल्म 'अलादीन' में विल स्मिथ के अलावा मेना मसूद, नाओमी स्कॉट, नावेद निगहबान जैसे कलाकारों से सजी अलादीन का इंतजार दुनिया भर के फैन्स को था. खासकर बच्चों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था।

इसे भी पढ़ें: ‘बॉयज़ एन द हुड’ के अभिनेता जेसी लॉरेंस फर्ग्यूसन का हुआ निधन

 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप