पाकिस्तान में प्रतिबंधित आतंकवादी समूह के दो आतंकवादी गिरफ्तार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 25, 2020   18:58
पाकिस्तान में प्रतिबंधित आतंकवादी समूह के दो आतंकवादी गिरफ्तार

पाकिस्तान में प्रतिबंधित आतंकवादी समूह के दो आतंकवादी गिरफ्तार किया है।पुलिस ने बताया कि आतंकवादियों के पास हथियार और विस्फोटक सामग्री थी क्योंकि उन्होंने शहर में कानून प्रवर्तन एजेंसियों के कर्मियों पर हमले की योजना बनायी थी। सीटीडी टीम ने उनके ठिकाने पर छापेमारी की और उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

लाहौर। पाकिस्तान में आतंकवाद निरोधक अधिकारियों ने तहरीक-ए तालिबान पाकिस्तान से जुड़े प्रतिबंधित आतंकवादी समूह जमात उल अहरार (जेयूए) के दो आतंकवादियों को देश के पंजाब प्रांत में गिरफ्तार किया है। यह जानकारी पुलिस ने मंगलवार को दी। पंजाब प्रांत की पुलिस के आतंकवाद निरोधक विभाग (सीटीडी) के अनुसार सोमवार को यहां से करीब 175 किलोमीटर दूर साहिवाल शहर में एक गुप्तचर सूचना आधारित अभियान संचालित किया गया।

इसे भी पढ़ें: दो देशों के रक्षा संबंधों में आई मजबूती, चीन ने पाक नौसेना के लिए पहले युद्धपोत का किया जलावतरण

पुलिस ने बताया कि आतंकवादियों के पास हथियार और विस्फोटक सामग्री थी क्योंकि उन्होंने शहर में कानून प्रवर्तन एजेंसियों के कर्मियों पर हमले की योजना बनायी थी। सीटीडी टीम ने उनके ठिकाने पर छापेमारी की और उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि उनके पास से एक हथगोला, एक पिस्तौल, विस्फोटक सामग्री, गोलियां और धनराशि बरामद की गयी जो आतंकवादी वित्तपोषण के लिए थी। आतंकवादियों को पूछताछ के लिए एक अज्ञात स्थान पर ले जाया गया है। गत सप्ताह सीटीडी ने लाहौर में जेयूए के एक आत्मघाती हमलावर को गिरफ्तार करके एक आतंकवादी हमला टाल दिया था।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।