• 9/11 हमले की 20वीं बरसी पर बॉक्सिंग रिंग में नजर आएंगे ट्रंप, कहा- बाइडेन को कुछ सेकेंड में ही कर दूंगा चित

अभिनय आकाश  Sep 10, 2021 18:02

ट्रंप ने कहा कि अगर मुझे दुनिया में किसी मुक्‍केबाज को चुनना है तो मैं पेशेवर मुक्‍केबाजों को चुनुंगा। लेकिन अगर मुझे किसी से बॉक्‍सिंग करनी पड़ी तो मुझे लगता है कि शायद मेरी सबसे आसान लड़ाई जो बाइडेन से होगी। मैं उन्‍हें कुछ सेकेंड के भीतर हरा दूंगा।

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपने बयानों की वजह से हमेशा से सुर्खियों में रहते हैं। अब ट्रंप एक बयान कि वजह से सुर्खियों में हैं जिसमें उन्होंने अमेरिकन राष्ट्रपति जो बाइडेन को कुछ सेकेंड में ही चित कर देने का दावा किया है। फ्लोरिडा में सेमिनोल हार्ड रॉक कैसीनो में हेवीवेट चैंपियन इवांडर होलीफील्ड और विटोर बेलफोर्ट के बीच मुक्केबाजी मुकाबले के लिए रिंगसाइड कमेंट्री की भूमिका में नजर आने वाले डोनाल्ड ट्रंप ने इस मुकाबले से पहले आयोजित किए गए प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कहा कि अगर मुझे दुनिया में किसी मुक्‍केबाज को चुनना है तो मैं पेशेवर मुक्‍केबाजों को चुनुंगा। लेकिन अगर मुझे किसी से बॉक्‍सिंग करनी पड़ी तो मुझे लगता है कि शायद मेरी सबसे आसान लड़ाई जो बाइडेन से होगी। मैं उन्‍हें कुछ सेकेंड के भीतर हरा दूंगा।

इसे भी पढ़ें: पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप करेंगे कमेंट्री, बेटे डोनाल्ड जूनियर भी साथ होंगे

इस कॉन्‍फ्रेंस में ट्रंप में साल 2018 में जो बाइडेन के एक बयान का जिक्र किया जिसमें उन्‍होंने कहा था कि 'वह व्हाइट हाउस में अपने प्रतिद्वंदी को बुरी तरह हरा देते, अगर वो उनसे स्‍कूल में मिले होते तो।'  अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप मुक्केबाजी के एक नुमाइशी मुकाबले में कमेंट्री करेंगे जिसमें पूर्व हैवीवेट चैम्पियन इवांडर होलीफील्ड भी शामिल होंगे। ट्रंप के साथ उनके बेटे डोनाल्ड जूनियर भी होंगे। हॉलीवुड में होने वाले इस मुकाबले की फीड एफआईटीई डॉट टीवी पर उपलब्ध होगी। पहले यह मुकाबला लॉस एंजिलिस में होना था जिसमें आस्कर डे ला होया को विटोर बेलफोर्ट का सामना करना था। डे ला होया के कोरोना संक्रमित होने के कारण ऐन मौके पर होलीफील्डको शामिल किया गया। होलीफील्ड की उम्र को देखते हुए कैलिफोर्निया राज्य एथलेटिक आयोग ने अनुमति देने से इनकाार कर दिया जिसकी वजह से अब मुकाबला फ्लोरिडा में हो रहा है। होलीफील्ड अगले महीने 59 वर्ष के हो जायेंगे और 2011 से रिंग में नहीं उतरे हैं।