अमेरिका के हाईस्कूल में 15 वर्षीय छात्र ने की अंधाधुंध गोलीबारी, तीन की मौत, आठ जख्मी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 1, 2021   10:49
अमेरिका के हाईस्कूल में 15 वर्षीय छात्र ने की अंधाधुंध गोलीबारी, तीन की मौत, आठ जख्मी

मिशिगन के स्कूल में किशोर ने गोलीबारी कर तीन छात्रों की हत्या कर दी।ओकलैंड काउंटी के अंडरशेरिफ (कानून प्रवर्तन अधिकारी) माइक मैककैबे ने मंगलवार को बताया कि अधिकारियों ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसके पास से अर्द्ध स्वचालित बंदूक मिली है।

ऑक्सफोर्ड टाउनशिप (अमेरिका)। अमेरिका स्थित मिशिगन के हाईस्कूल में 15 वर्षीय छात्र ने अंधाधुंध गोलीबारी की जिसमें तीन छात्रों की मौत हो गई, जबकि छह अन्य घायल हो गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। ओकलैंड काउंटी के अंडरशेरिफ (कानून प्रवर्तन अधिकारी) माइक मैककैबे ने मंगलवार को संवाददाता सम्मेलन में बताया कि उन्हें नहीं पता कि ऑक्सफोर्ड टाउनशिप के ऑक्सफोर्ड हाई स्कूल में गोलीबारी करने वाले हमलावर की मंशा क्या थी।

इसे भी पढ़ें: कनाडा ने ‘ओमीक्रोन’ स्वरूप को लेकर आशंकाओं के बीच तीन और देशों पर प्रतिबंध लगाया

लगभग 22 हजार की आबादी वाला यह कस्बा डेट्रायट से करीब 30 मील की दूर पर स्थित है। उन्होंने बताया कि आपात फोन नंबर 911 पर स्कूल में हमलावर की सूचना मिलने पर पुलिस दोपहर बाद 12 बजकर 55 मिनट पर मौके पर पहुंची। मैककैबे ने बताया कि अधिकारियों ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसके पास से अर्द्ध स्वचालित बंदूक मिली है। हालांकि, हमलावर की तत्काल पहचान जाहिर नहीं की गई है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

अंतर्राष्ट्रीय

झरोखे से...