अमेरिका के उटाह में रेतीले तूफान का कहर, 22 गाड़ियों के आपस में टकराने से 8 लोगों की मौत

4 children among 8 killed in 22-vehicle pileup during sandstorm in Utah
अमेरिका के उटाह में रेतीला तूफान से तबाही आ गयी है। बता दें कि 22 गाड़ियों के आपस में टकराने से कम से कम आठ लोगों की मौत हो गयी है।दुर्घटनास्थल के आस-पास यातायात को परिवर्तित किया गया। कनोश सॉल्ट लेक सिटी के दक्षिण में करीब 160 मील दूर स्थित है।

कनोश (अमेरिका)। अमेरिका के उटाह में रेतीले तूफान के कारण 22 वाहनों के एक-दूसरे से टकराने से चार बच्चों समेत कम से कम आठ लोगों की मौत हो गई। ‘उटाह हाईवे पेट्रोल’ ने बताया कि कनोश के निकट ‘इंटरस्टेट -15’ पर रविवार दोपहर ये गाड़ियां आपस में टकराईं। वाहनों के टकराने के कारण चार बच्चों समेत कम से कम आठ लोगों की मौत हो गई।

इसे भी पढ़ें: अमेरिकी हिंदू संस्था ने पाकिस्तान, तुर्की व रूस के संयुक्त रूप से ड्रेन उत्पादन का विरोध किया

एजेंसी ने बताया कि इसके अलावा कम से कम 10 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिनमें से तीन की हालत गंभीर है। ‘उटाह हाईवे पेट्रोल’ ने बताया कि रेतीले तूफान के कारण दृश्यता स्तर कम होने जाने की वजह से वाहन आपस में टकरा गए। एक समाचार विज्ञप्ति में बताया गया कि हादसे में जिन लोगों की मौत हुई है, उनमें से पांच लोग एक ही वाहन में सवार थे, जबकि दो अन्य लोग एक अन्य वाहन में थे। एक और व्यक्ति एक अन्य वाहन में सवार था। ‘इंटरस्टेट-15’ रविवार देर रात आशिंक रूप से बंद रहा। दुर्घटनास्थल के आस-पास यातायात को परिवर्तित किया गया। कनोश सॉल्ट लेक सिटी के दक्षिण में करीब 160 मील दूर स्थित है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़