तोक्यो फ्लैट से बरामद हुए नौ शव-मीडिया रिपोर्ट

9 headless bodies found in Tokyo apartment – reports
जापान पुलिस ने तोक्यो उपनगर स्थित एक फ्लैट से नौ शव बरामद किए गए, जिनमें से दो के सिर धड़ से अलग पाए गए हैं।

तोक्यो। जापान पुलिस ने तोक्यो उपनगर स्थित एक फ्लैट से नौ शव बरामद किए गए, जिनमें से दो के सिर धड़ से अलग पाए गए हैं। पुलिस ने ‘एएफपी’ को दक्षिण तोक्यो के जामा स्थित एक अपार्टमेंट में रहने वाले 27 वर्षीय ताकाहिरो शिराइशी को गिरफ्तार करने की पुष्टि की है। सरकारी प्रसारक ‘एनएएचके’ के अनुसार शिराइशी ने पुलिस को बताया कि ‘‘मैंने उनकी हत्या की और सबूत मिटाने के लिए शवों के साथ छेड़छाड़ भी की।’’‘ जिजी प्रेस’ ने कहा कि शिराइशी ने पुलिस को बताया कि उसने बाथरूम में शवों के टुकड़े किए। एक धारधार हथियार भी वहां से बरामद किया गया है। विभिन्न मीडिया रिपोर्टों के अनुसार आठ महिलाओं और एक आदमी का शव अपार्टमेंट से बरामद किया गया है।

पुलिस प्रवक्ता ने तत्काल इन रिपोर्टों की पुष्टि नहीं की है। ‘जिजी प्रेस’ के अनुसार पुलिस ने अपार्टमेंट से शव बरामद करने से पहले दरवाजे पर रखे कूल बॉक्स में से दो शवों के सिर बरामद किए। रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने अन्य शव अपार्टमेंट में मौजूद अन्य बड़े बक्सों से बरामद किए। अधिकारी यहां 23 वर्षीय लापता महिला के मामले में जांच कर रहे थे। जांच के दौरान उन्हें महिला और शिराइशी के बीच तालुक का पता चला।

समाचार पत्र ‘सेंकेई शिंबुन’ के अनुसार महिला ने पहले ट्वीट किया था, ‘‘मैं अपने साथ आत्महत्या करने वाले की तलाश कर रही हूं।’’ एक अन्य मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शिराइशी और महिला के बीच एक वेबसाइट (जिसमें आत्महत्या से जुड़ी जानकारियां उपलब्ध थी) के जरिए जान पहचान हुई थी। टेलीविजन पर दिखाई जा रही तस्वीरों में अपार्टमेंट के आसपास भारी संख्या में पुलिस बल नजर आ रहा है।

पिछले सोमवार की सीसीटीवी फुटेज में शिराइशी और 23 वर्षीय महिला एक साथ नजर आ रहे हैं। ‘असाही शिंबुन’ की रिपोर्ट के अनुसार महिला 21 सितंबर से लापता है। मंगलवार को उसके भाई ने पुलिस को उसके लापता होने की जानकारी दी थी।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़