बुरे फंसे पाक पूर्व PM शरीफ, एक तरफ कोरोना संकट तो दूसरी तरफ गिरफ्तारी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 27, 2020   13:41
बुरे फंसे पाक पूर्व PM शरीफ, एक तरफ कोरोना संकट तो दूसरी तरफ गिरफ्तारी

भ्रष्टाचार के एक मामले में नवाज शरीफ के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया।राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो (एनएबी) के अधिकारियों ने बताया कि शरीफ ने जंग समूह के प्रधान संपादक मीर शकीलुर रहमान को 1986 में गैरकानूनी तरीके से जमीन पट्टे पर दी थी, उस समय शरीफ पंजाब प्रांत के मुख्यमंत्री थे।

लाहौर। पाकिस्तान की भ्रष्टाचार निरोधक इकाई ने जमीन से संबंधित भ्रष्टाचार के एक मामले में पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज के प्रमुख शरीफ (70) अभी लंदन में अपना इलाज करा रहे हैं। राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो (एनएबी) के अधिकारियों ने बताया कि शरीफ ने जंग समूह के प्रधान संपादक मीर शकीलुर रहमान को 1986 में गैरकानूनी तरीके से जमीन पट्टे पर दी थी, उस समय शरीफ पंजाब प्रांत के मुख्यमंत्री थे।

इसे भी पढ़ें: जमीन के एक मामले के सिलसिले में नवाज शरीफ के खिलाफ NAB ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया

एनएबी के एक अधिकारी ने  कहा , ‘‘जंग समूह के प्रधान संपादक मीर शकीलुर रहमान से जुड़े जमीन के एक मामले में पीएमएल-एन के प्रमुख नवाज शरीफ के खिलाफ एनएबी ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। शरीफ को नोटिस और प्रश्नावली भेजी गई है। लेकिन उनकी ओर से अब तक कोई जवाब नहीं मिला है।’’ गौरतलब है कि तीन बार प्रधानमंत्री रह चुके शरीफ के खिलाफ भ्रष्टाचार के कई मामले हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।