पाकिस्तान के लाहौर में हुआ बम धमाका, 3 लोगों की हुई मौत, अन्य 23 जख्मी

पाकिस्तान के लाहौर में हुआ बम धमाका, 3 लोगों की हुई मौत, अन्य 23 जख्मी
प्रतिरूप फोटो

पाकिस्तान के लाहौर स्थित लोहरी गोट इलाके में गुरुवार को बम धमाका हुआ। इस धमाके में कम से कम 3 लोगों की मौत हो गई। जबकि अन्य 23 लोग जख्मी बताए जा रहे हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इलाके में अफरातफरी का महौल है और जख्मी लोगों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा है।

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के लाहौर में बम धमाके की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि धमाका लाहौर के लोहरी गेट इलाके की अनारकली बाजार में हुआ है। जिसमें कम से कम 3 लोगों की मौत हुई है। जबकि अन्य 23 लोग जख्मी बताए जा रहे है। धमाके की वजह से इलाके में अफरातफरी का महौल है और जख्मी लोगों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा है। फिलहाल धमाके के कारणों का पता नहीं चला है। 

इसे भी पढ़ें: UN में भारत ने दाऊद को लेकर साधा पाकिस्तान पर निशाना, कहा- मुंबई धमाका करने वालों को दी गई 5 स्टार सुविधा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, डीआईजी ऑपरेशन लाहौर डॉ मुहम्मद आबिद ने बताया कि मामले की जांच की जारी है और धमाके के बारे में पता लगाया जा रहा है। इस बात की जांच की जा रही है कि यह आईईडी धमाका था या फिर टाइम बम था ? फिलहाल घटनास्थल पर फोरेंसिक टीम सबूत जुटा रही है।

मोटरसाइकिल में लगाया गया था बम 

लाहौर पुलिस अधिकारी राणा आरिफ ने मीडियाकर्मियों से बातचीत में हताहतों और जख्मी लोगों की संख्या की पुष्टि की। लेकिन उन्होंने बताया कि एक मोटरसाइकिल में बम लगाया गया था। जिसकी वजह से धमाका हुआ।