बराक और मिशेल ओबामा ने पॉडकास्ट तैयार करने के लिए स्पॉटिफाई के साथ किया करार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 7 2019 5:59PM
बराक और मिशेल ओबामा ने पॉडकास्ट तैयार करने के लिए स्पॉटिफाई के साथ किया करार
Image Source: Google

स्पॉटिफाई और ओबामा दंपति के हाइयर ग्राउंड प्रोडक्शंस के बीच हुए कई साल के इस करार के तहत पति-पत्नी विभिन्न विषयों पर पॉडकास्ट तैयार करेंगे और उसमें अपनी आवाज देंगे।

लॉस एंजिलिस। अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा और उनकी पत्नी मिशेल ओबामा ने पॉडकास्ट (डिजिटल श्रव्य फाइल) की सीरीज तैयार करने के लिए ऑनलाइन संगीत स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म स्पॉटिफाई के साथ करार किया है। स्पॉटिफाई और ओबामा दंपति के हाइयर ग्राउंड प्रोडक्शंस के बीच हुए कई साल के इस करार के तहत पति-पत्नी विभिन्न विषयों पर पॉडकास्ट तैयार करेंगे और उसमें अपनी आवाज देंगे। 



‘वेराइटी’ के अनुसार यह सौदा हाइयर ग्राउंड प्रोडक्शन कंपनी के नये विभाग हाइयर ग्राउंड ऑडियो के साथ हुआ है। स्पॉटिफाई द्वारा जारी बयान में पूर्व राष्ट्रपति ने कहा कि हमारा सदैवमनोरंजन, चिंतन को पैदा करने वाली परिचर्चा के महत्व पर विश्वास रहा है। इससे हमें एक दूसरे से जुड़ने और अपने आप को नये विचारों के प्रति खोलने में मदद मिलती है। उन्होंने कहा कि हम हाइयर ग्राउंड ऑडियो को लेकर रोमांचित हैं क्योंकि पॉडकास्ट प्रभावी संवाद को बढ़ावा देने, लोगों को मुस्कराने, उन्हें सोचने औरहम सभी को एक-दूसरे के समीप लाने का असाधारण मौका प्रदान करते हैं।
मिशेल ने कहा कि इन पॉडकास्ट के माध्यम से उनका लक्ष्य लोगों को प्रेरणादायी कहानियां बताना है जो लोगों को भावनात्मक रूप से जुड़ने में मदद कर सकती हैं। स्पॉटिफाई दुनियाभर में ओबामा दंपति के पॉडकास्ट को शुल्क का भुगतान करने वाले और विज्ञापन समर्थित उपयोगकर्ताओं तक पहुंचायेगी।


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Video