जो बाइडेन और कमला हैरिस की अब नियमित रूप से Covid-19 की होगी जांच

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 25, 2020   11:25
जो बाइडेन और कमला हैरिस की अब नियमित रूप से Covid-19 की होगी जांच

अमेरिका में राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बाइडेन और उप राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस की कोविड-19 संबंधी जांच होगी।बाइडेन के प्रवक्ता ऐंड्रयू बेट्स ने कहा, ‘यह कदम, 100 वर्षों के सबसे भयावह जन स्वास्थ्य संकट के दौरान ट्रम्प (अमेरिकी राष्ट्रपति) के बेहद खराब कुप्रबंधन को बदलने की जो बाइडेन और कमला हैरिस की प्रतिबद्धता को दर्शाता है।’’

वाशिंगटन।अमेरिका में नवम्बर में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव में डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बाइडेन और उप राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस की कोविड-19 संबंधी जांच नियमित रूप से होगी। बाइडेन के प्रवक्ता ऐंड्रयू बेट्स ने कहा, ‘‘यह कदम, 100 वर्षों के सबसे भयावह जन स्वास्थ्य संकट के दौरान ट्रम्प (अमेरिकी राष्ट्रपति) के बेहद खराब कुप्रबंधन को बदलने की जो बाइडेन और कमला हैरिस की प्रतिबद्धता को दर्शाता है।’’ बेट्स ने सोमवार को इस सवाल का कोई जवाब नहीं दिया कि अभी तक बाइडेन की कोई जांच हुई है या नहीं।

इसे भी पढ़ें: अमेरिकी राज्य विस्कॉन्सिन में पुलिस के अश्वेत व्यक्ति को गोली मारने के बाद व्यापक विरोध प्रदर्शन

हालांकि प्रचार अभियान की उप प्रबंधक केट बेडिंगफिल्ड ने रविवार को कहा था कि उनकी (बाइडेन) जांच नहीं हुई है। अन्य एक सदस्य ने बताया कि प्रचार अभियान से जुड़े चिकित्सा विशेषज्ञों की सलाह के आधार पर नियमित जांच का यह फैसला लिया गया है। अमेरिका में तीन नवम्बर को राष्ट्रपति चुनाव होने हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।