आतंकवादियों ने पुलिस की गाड़ी को निशाना बनाकर किया विस्फोट, 5 की मौत, 38 घायल

bomb-targeting-police-car-kills-5-38-injured-in-paksitan
पाकिस्तान के अशांत बलूचिस्तान प्रांत की राजधानी क्वेटा में पुलिस की एक गाड़ी को निशाना बनाकर किये गये विस्फोट में मंगलवार को दो पुलिसकर्मियों सहित पांच लोगों की मौत हो गयी और 38 अन्य घायल हो गये। क्वेटा के पुलिस उप महानिरीक्षक अब्दुल रज्जाक चीमा ने बताया कि यह विस्फोट नगर पुलिस थाना अंतर्गत बाचा खान चौक के पास खड़े पुलिस के वाहन के निकट हुआ।

क्वेटा। पाकिस्तान के अशांत बलूचिस्तान प्रांत की राजधानी क्वेटा में पुलिस की एक गाड़ी को निशाना बनाकर किये गये विस्फोट में मंगलवार को दो पुलिसकर्मियों सहित पांच लोगों की मौत हो गयी और 38 अन्य घायल हो गये। क्वेटा के पुलिस उप महानिरीक्षक अब्दुल रज्जाक चीमा ने बताया कि यह विस्फोट नगर पुलिस थाना अंतर्गत बाचा खान चौक के पास खड़े पुलिस के वाहन के निकट हुआ।

इसे भी पढ़ें: पाकिस्तानी लड़की पर शादी के लिए दबाव डालने के आरोप में दो चीनी नागरिक गिरफ्तार

डीआईजी ने संवाददाताओं को बताया कि ऐसा लगता है कि विस्फोट का निशाना इलाके के थाना प्रभारी थे। इस विस्फोट में वह घायल हो गए, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि थाना प्रभारी शफत जैसे ही अपने वाहन से उतरे वैसे ही विस्फोट हो गया। थाना प्रभारी की हालत गंभीर बताई गई है। अब तक किसी ने भी इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है। घायलों और शवों को सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां अधिकारियों ने मरने वालों की संख्या की पुष्टि की है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़