अमेरिका के कोलोराडो स्थित सुपरमार्केट में गोलीबारी, 10 लोगों की हुई मौत

US Police
बोल्डर के पुलिस प्रमुख मारिस हेरोल्ड ने सोमवार रात एक संवाददाता सम्मेलन में मृतकों की संख्या के बारे में जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि संदिग्ध का इलाज चल रहा है।

बोल्डर। अमेरिका के कोलोराडो के बोल्डर स्थित एक सुपरमार्केट में गोलीबारी की एक घटना में एक पुलिसकर्मी समेत 10 लोग मारे गए और इस मामले में एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया। बोल्डर के पुलिस प्रमुख मारिस हेरोल्ड ने सोमवार रात एक संवाददाता सम्मेलन में मृतकों की संख्या के बारे में जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि संदिग्ध का इलाज चल रहा है। जनता को अब कोई खतरा नहीं है। अधिकारियों द्वारा एक व्यक्ति को स्टोर से बाहर ले जाते हुए देखा गया था, जिसे हथकड़ी लगाई गई थी और उसके पैर से खून बह रहा था, लेकिन उन्होंने यह नहीं बताया था कि उक्त व्यक्ति संदिग्ध था या नहीं। 

इसे भी पढ़ें: बाइडन और हैरिस ने गोलीबारी मे मारे गए एशियाई-अमेरिकी लोगों के परिजनो को सांत्वना देंगे 

हेरोल्ड ने बताया कि घटना में पुलिस अधिकारी एरिक टैली (51) की मौत हो गई, जो 2010 से बोल्डर पुलिस में कार्यरत थे। बोल्डर काउंटी के डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी माइकल डोहर्टी ने कहा कि मारे गए लोगों के परिवारों को सूचना दी जा रही है इसलिए अभी उनके नाम का खुलासा नहीं किया जा सकता। डोहर्टी ने कहा, “यह बोल्डर काउंटी के लिए एक दुःस्वप्न जैसा है और स्थानीय, राज्य तथा संघीय अधिकारी हमारा सहयोग कर रहे हैं।” बोल्डर पुलिस के कमांडर केरी यामागुची ने बताया कि पुलिस घटना की जांच कर रही है और अभी गोलीबारी का मकसद नहीं पता चल पाया है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़