दुनियाभर में मशहूर इस मॉडल की एक नहीं बल्कि 9 हैं पत्नियां, सभी से बच्चा करने की ख्वाहिश

brazil model
निधि अविनाश । Apr 05, 2022 3:41PM
ब्राजील के मॉडल ने पिछले साल 9 लड़कियों से शादी करी जिससे पूरी दुनिया हैरान रह गई। मॉडल का नाम आर्थर ओ उर्सो है और इनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हुई।इन तस्वीरों से वह पूरी दुनिया में छा गए थे लेकिन अब मॉडल की इच्छा शांत नहीं हुई है और अब वह 2और शादी करेगा।

ब्राजील मॉडल की एक नहीं बल्कि 9 बीवियां है। 9 महिलाओं से शादी रचाने वाला यह मॉडल दुनिया भर में चर्चा का विषय बन गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह मॉडल 9 शादी के बाद भी 2 और शादी करेगा और बच्चे तक पैदा करेगा। 9 शादियां रचाने के बाद भी मॉडल को 2 और शादी करने की क्या जरूरत पड़ गई, यहां जानिए...

इसे भी पढ़ें: महिला को किए गए 7 करोड़ ऑफर लेकिन फिर भी नहीं बेचा अपना घर, मजबूर बिल्डर ने ऐसे तैयार किया शॉपिंग मॉल

बता दें कि, मॉडल ने पिछले साल 9 लड़कियों से शादी करी थी जिससे पूरी दुनिया हैरान रह गई थी। इस मॉडल का नाम आर्थर ओ उर्सो है और इनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हुई। इन तस्वीरों से वह पूरी दुनिया में छा गए थे लेकिन अब मॉडल की इच्छा शांत नहीं हुई है और अब वह 2 और शादी करेगा। आर्थर का शादी करने का पीछे का कारण यह था कि वह मानते है कि प्यार पर कोई बंदिश नहीं होनी चाहिए। हालांकि, मॉडल ने इतनी सारी शादियां केवल अपनी पहली पत्नी के कहने पर की है। उनकी पहली पत्नी का नाम लुआना काजाकी हैं, उन्होंने ब्राजील के सबसे बड़े शहर साओ पाउलो की कैथोलिक चर्च में अपनी मौजूदा शादी को औपचारिक रूप देने का फैसला किया था। 9 शादियों वाले शख्स को इनमें से एक तलाक भी दे रही है।

इसे भी पढ़ें: Grammy Awards में वोलोदिमिर जेलेंस्की का संबोधन, कहा- इस सन्नाटे को अपने संगीत से भरिए

इसको लेकर मॉडल ने कहा कि, तलाक की बात सुनकर में काफी दुखी था लेकिन वह इस शादी को रोमांच समझ रही थी न कि वास्तविक। 9 में से एक के तलाक देने के कारण ही अब मॉडल को दोबारा शादी करनी पड़ रही है। मिरर यूके की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मॉडल हर एक पत्नी से बच्चा चाहते है। पत्नी की संख्या 10 करने को लेकर मॉडल ने कहा कि, मेरी इच्छा हमेशा 10 पत्नियां रखने की रही है। मेरी केवल एक बेटी है, लेकिन मैं अपनी हर एक पत्नी के साथ एक बच्चा पैदा करना चाहता हूं। मैं उनमें से हर एक के लिए जो प्यार महसूस करता हूं वह वही है। मुझे लगता है कि केवल एक या दो के साथ ही बच्चे पैदा करना गलत होगा।

अन्य न्यूज़