जम्मू कश्मीर में संघर्षविराम उल्लंघन के बाद रोका गया सीमा पार व्यापार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 13 2019 6:09PM
जम्मू कश्मीर में संघर्षविराम उल्लंघन के बाद रोका गया सीमा पार व्यापार
Image Source: Google

उन्होंने कहा कि दिन में साढ़े 12 बजे के करीब गोलाबारी हुई । उस वक्त ट्रकों की जांच करने का काम लगभग पूरा हो चुका था।गोलाबारी में कोई हताहत नहीं हुआ लेकिन इससे केंद्र में तैनात लोगों में दहशत फैल गयी।

जम्मू। जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में पाकिस्तानी सेना द्वारा बिना किसी उकसावे के मोर्टार से गोले दागे जाने और छोटे हथियारों से फायरिंग कर संघर्षविराम के उल्लंघन के बाद बुधवार को सीमा पार व्यापार को रोक दिया गया। एलओसी व्यापार केंद्र के संरक्षक फरीद कोहली ने पीटीआई-भाषा को बताया कि चक्कन दा बाग में व्यापार सुविधा केंद्र पर मोर्टार से पांच गोले दागे गए, जिससे एक्सरे स्कैनर वाले कमरे सहित अन्य जगहों को नुकसान पहुंचा। 
भाजपा को जिताए

उन्होंने कहा कि दिन में साढ़े 12 बजे के करीब गोलाबारी हुई । उस वक्त ट्रकों की जांच करने का काम लगभग पूरा हो चुका था।गोलाबारी में कोई हताहत नहीं हुआ लेकिन इससे केंद्र में तैनात लोगों में दहशत फैल गयी। हालांकि, मुख्य इमारत सुरक्षित है । कोहली ने बताया कि गोलाबारी के कारण दिन भर के लिए सीमा पार व्यापार को रोक दिया गया ।
 
अधिकारियों ने बताया कि सुबह साढ़े 10 बजे कृष्णा घाटी में गोलाबारी शुरू हुई और बाद में पुंछ सेक्टर में भी गोलीबारी की गयी।  भारतीय सैनिकों ने कार्रवाई का माकूल जवाब दिया और अंतिम खबर मिलने तक गोलाबारी चल रही थी । 
 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video