रूसी धमकी के बाद एलन मस्क ने अपनी मौत को लेकर किया ट्वीट, इंटरनेट पर छिड़ी चर्चा

रूसी धमकी के बाद एलन मस्क ने अपनी मौत को लेकर किया ट्वीट, इंटरनेट पर छिड़ी चर्चा
प्रतिरूप फोटो
Creative Commons licenses

एलन मस्क ने रोस्कोस्मोस के निदेशक दिमित्री ओलेगोविच रोगोजिन का रूसी मीडिया को दिया गया बयान शेयर किया था। रोगोजिन ने कहा था कि 36वीं यूक्रेनी मरीन ब्रिगेड के पकड़े गए चीफ ऑफ स्टाफ कर्नल दिमित्री कोर्म्यानकोव की गवाही से पता चला है कि एलन मस्क का सेटेलाइट ग्रुप मारियुपोल में यूक्रेनी सैनिकों को इंटरनेट की कनेक्टिविटी दे रहा था।

नयी दिल्ली। टेस्ला के सीईओ एलन मस्क सोशल मीडिया में काफी सक्रिय रहते हैं और लगातार अपने ट्वीट की वजह से सुर्खियों बटोरते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने ट्विटर को खरीदा है और फिर उन्होंने कई और कंपनियों को लेकर लोगों से खूब मजे लिए। इसी बीच एलन मस्क को रूस की तरफ धमकी मिली, जिसके बाद उन्होंने मौत से जुड़ा हुआ एक ट्वीट किया। जिसके बाद चर्चा छिड़ गई। 

इसे भी पढ़ें: टेस्ला कारों के लिए भारत में निवेश करें: एलन मस्क को पूनावाला ने दी सलाह 

एलन मस्क ने ट्वीट किया कि अगर मेरी रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो जाए तो यह nice knowin ya होगा। उनका यह ट्वीट ऐसे समय आया है जब उन्हें एक रूसी राजनेता ने यूक्रेन को उपकरण की आपूर्ति करने के लिए धमकी दी थी। एलन मस्क ने ट्वीट के आखिरी में nice knowin ya लिखा, जो ट्वंटी2 नाम के बैंड का गाना है।

एलन मस्क ने रोस्कोस्मोस के निदेशक दिमित्री ओलेगोविच रोगोजिन का रूसी मीडिया को दिया गया बयान शेयर किया था। दिमित्री ओलेगोविच रोगोजिन ने कहा था कि 36वीं यूक्रेनी मरीन ब्रिगेड के पकड़े गए चीफ ऑफ स्टाफ कर्नल दिमित्री कोर्म्यानकोव की गवाही से पता चला है कि एलन मस्क का सेटेलाइट ग्रुप मारियुपोल में यूक्रेनी सैनिकों को इंटरनेट की कनेक्टिविटी दे रहा था। 

इसे भी पढ़ें: ट्विटर अब फ्री नहीं! इस्तेमाल करने के लिए जल्द ही देना होगा चार्ज; Elon Musk ने दी जानकारी 

उन्होंने कहा था कि एलन मस्क यूक्रेन में फासीवादी ताकतों को सैन्य उपकरणों की आपूर्ति करने में शामिल है और इसके लिए आपको एडल्ट की तरह जवाब देना होगा, भले आप कितने भी मूर्ख क्यों न हों।