स्मिर्ना में विमान दुर्घटनाग्रस्त, टार्ज़न फिल्म अभिनेता समेत 7 लोगों की मारे जाने की आशंका

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 31, 2021   10:50
स्मिर्ना में विमान दुर्घटनाग्रस्त, टार्ज़न फिल्म अभिनेता समेत 7 लोगों की मारे जाने की आशंका

स्मिर्ना विमान दुर्घटना में एक अभिनेता सहित सात लोगों के मारे जाने की आशंका है।काउंटी अधिकारियों ने बताया कि इन सात लोगों की पहचान ब्रैंडन हन्ना, ग्वेन एस लारा, विलियम जे लारा, डेविड एल मार्टिन, जेनिफर जे मार्टिन, जेसिका वॉल्टर्स और जॉनाथन वाल्टर्स के तौर पर हुई है और ये सभी टेनेसी के ब्रेंटवुड के निवासी थे।

स्मिर्ना (अमेरिका)। अमेरिका में टेनेसी स्थित झील में शनिवार को दुर्घटनाग्रस्त हुए विमान में अभिनेता जो लारा भी सवार थे। लारा समेत विमान में सवार सात लोगों के हादसे में मारे जाने की आशंका है। लारा ने नब्बे के दशक में टेलीविजन धारावाहिक ‘टार्जन’ में इसी किरदार को निभाया था। रदरफोर्ड काउंटी के ‘फायर रेस्क्यू’ कैप्टन जॉन इंगल ने एक बयान में बताया कि स्मिर्ना के पास पर्सी प्रीस्ट झील में तलाश एवं बचाव अभियान अब भी जारी है। काउंटी अधिकारियों ने बताया कि इन सात लोगों की पहचान ब्रैंडन हन्ना, ग्वेन एस लारा, विलियम जे लारा, डेविड एल मार्टिन, जेनिफर जे मार्टिन, जेसिका वॉल्टर्स और जॉनाथन वाल्टर्स के तौर पर हुई है और ये सभी टेनेसी के ब्रेंटवुड के निवासी थे। परिवार वालों से पुष्टि करने के बाद इनके नाम सार्वजनिक किए गए हैं।

इसे भी पढ़ें: उत्तर कोरिया ने दक्षिण कोरिया से मिसाइल निर्माण पाबंदी हटाने के फैसले की निंदा की, कही यह अहम बात

जो लारा, टीवी के धारावाहिक ‘टार्जन: द एपिक एडवेंचर्स’ में टार्जन की भूमिका में नजर आए थे। उनकी पत्नी ग्वेन एस लारा भी विमान में सवार थीं। संघीय विमानन प्रशासन ने एक बयान में बताया था कि स्मिर्ना रदरफोर्ड काउंटी हवाईअड्डे से शनिवार दोपहर 11 बजे उड़ान भरने के बाद ‘सेसना सी501’ विमान दुर्घटनाग्रस्त होकर स्मिर्ना के पास पर्सी प्रीस्ट झील में गिर गया। विमान स्मिर्ना रदरफोर्ड काउंटी हवाईअड्डे से पाम बीच अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर जा रहा था। टेनेसी राजमार्ग गश्त दल ने समाचार संस्थानों को बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों ने विमान को पानी में गिरते देखा था। घटनास्थल पर राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड और एफएए दोनों मौजूद हैं। स्मिर्ना नैशविले के 32 किलोमीटर दक्षिण पूर्व में स्थित है। पर्सी प्रीस्ट एक जलाशय है जिसका निर्माण जे. पर्सी प्रीस्ट बांध के कारण हुआ। यह नौकायान और मछली पकड़ने की लोकप्रिय जगह है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।