पिता बना हैवान, 39 दिन के बच्चे की 71 हड्डियां तोड़ी, मिली ये सज़ा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 26, 2021   15:11
पिता बना हैवान, 39 दिन के बच्चे की 71 हड्डियां तोड़ी, मिली ये सज़ा

एक 31 साल के क्लार्क नामक व्यक्ति ने अपने ही 39 दिन के बच्चे की हत्या कर दी है। जिसके चलते कोर्ट ने उम्रकैद की सज़ा सुनाई है।पिता ने कुछ इस तरह मारपीट की जिसके कारण बच्चे के शरीर में 71 रिब फ्रैक्चर हो गए और साथ ही बच्चे के सिर से खून बहने लगा और उसकी मृत्यु हो गई।

हमारे समाज में माता पिता को भगवान के स्थान पर रखा जाता है। वह माता पिता ही होते हैं जो अपने बच्चों का सबसे ज़्यादा ख्याल रखते हैं और उन्हें हर मुश्किल से बचा लेते है। माता पिता वो हैं जो जीवन के हर चरण में अपने बच्चों का समर्थन करते हैं और उन्हें सही दिशा दिखाते हैं। पर यहां तो एक पिता ने अपने ही नवजात शिशु के साथ हैवानियत दिखाई है।

आखिर क्या बिगाड़ा था उस नन्हीं जान ने?

यह घटना वार्मली के साउथ ग्लोस्टरशायर की है जहां रहने वाले एक 31 साल के क्लार्क नामक व्यक्ति ने अपने ही 39 दिन के बच्चे की हत्या कर दी। जिसके चलते कोर्ट ने उम्रकैद की सज़ा सुनाई है। पिता ने कुछ इस तरह मारपीट की जिसके कारण बच्चे के शरीर में 71 रिब फ्रैक्चर हो गए और साथ ही बच्चे के सिर से खून बहने लगा और उसकी मृत्यु हो गई।बताया जा रहा है की बच्चे की मां हेलेन जेरेमी जब सुबह उठीं तो उन्हें अपना बच्चा मरा हुआ पाया गया। ऐसा बताया जा रहा है की पोस्टमार्टम के मुताबिक बच्चे पर 3 बार हमला किया गया जिसकी वजह से उसकी हड्डियां टूटी और दिमाग में चोट लगने के कारण उसके सिर से बहने लगा खून और उसकी जान चली गई।

सूत्रों से पता चला है कि ये केस करीबन 2018 जनवरी का था जिसमें कोर्ट ने दोषी को अब सज़ा सुनाई है। सज़ा में कोर्ट ने 15 साल की जेल काटने का आदेश दिया है। ऐसी हैवानियत भरी घटना को देखकर आज हर किसी के रोंगटे खड़े हो गए होंगे।यह बेहद चौंकाने वाली खबर है जिसमें एक पिता ने अपने ही शिशु की जान लेली। भला क्या कुसूर था उस नवजात शिशु का? कोर्ट में मुकदमा चलाने वाले एक वकील जेन ऑस्बॉर्न क्यूसी ने अदालत को बताया कि किस तरह उसने अपने बेटे की छाती के चारों ओर कसकर निचोड़ दिया जिसकी वजह से उसकी हड्डियों में फ्रेक्चर आया।ये सोचकर कितना अचम्भा होता है की एक पिता ने अपने बेटे की हत्या कर दी? ऐसी घटनाओं को सुनकर ही रूह कांप उठती है। यह बहुत ही खतरनाक घटना है जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।