पाकिस्तान में बकरी के साथ 5 लोगों ने किया गैंगरेप, लोगों ने इमरान खान को जमकर लताड़ा

पाकिस्तान में बकरी के साथ 5 लोगों ने किया गैंगरेप, लोगों ने इमरान खान को जमकर लताड़ा

इस शर्मनाक घटना की खबर सुनने के बाद से लोगों का गुस्सा फूट रहा है और लोग अब अपने देश के प्रधानमंत्री इमरान खान को ट्रोल कर रहे है। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही इमरान ने महिलाओं पर होने वाले अत्याचारों और रेप को लेकर काफी बेतुका बयान दिया था।

एक बकरी के साथ गैंग रेप करने का मामला सामने आया है। यह शर्मनाक मामला पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के ओकारा शहर का है। आपको बता दें कि बकरी के साथ दरिंदो ने इस तरह दुष्कर्म किया कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस मामले में 5 लोगों को अरेस्ट किया गया है। बता दें कि इस घटना के बाद बकरी के मालिक ने पुलिस स्टेशन पर शिकायत दर्ज करवाया।इस मामले में नईम, नदीप, रब नवाज समेत कुल पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बकरी मालिक के मुताबिक, बकरी को पहले सुनसान जगह ले जाया गया और वहां इस घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पांचों आरोपियों ने अपना जुर्म भी कबूल कर दिया है। 

 

पाकिस्तान के लोगों का फूटा गुस्सा

इस शर्मनाक घटना की खबर सुनने के बाद से लोगों का गुस्सा फूट रहा है और लोग अब अपने देश के प्रधानमंत्री इमरान खान को ट्रोल कर रहे है। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही इमरान ने महिलाओं पर होने वाले अत्याचारों और रेप को लेकर काफी बेतुका बयान दिया था। उन्होनें कहा था कि, पश्चिमी और भारतीय संस्कृति से आई यौन शोषण अश्लीलता के कारण होता है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि, महिलाओं को पर्दा करने की भी जरूरत है। बकरी के साथ हुई इस घटना के बाद पाकिस्तानियों का गुस्सा काफी बढ़ गया है। लोग सोशल मीडिया के जरिए  इमरान खान पर गुस्सा निकाल रहे है। इन्ही में से एक क्रिकेटर वसीम अकरम की पत्नी शानिएरा अकरम ने इस घटना पर अपना रिएक्शन दिया है और  इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि, आज एक बकरी, कल कौन? डॉन की खबर के मुताबिक,  मॉडल और एक्टर माथिरा ने इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी और इमरान खान पर सवाल करते हुए कहा कि, क्या जानवरों को भी अब ढीले कपड़े पहनने चाहिए?






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

अंतर्राष्ट्रीय

झरोखे से...