पाकिस्तान के सिंध प्रांत के गवर्नर कोरोना वायरस से संक्रमित

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 28, 2020   19:21
पाकिस्तान के सिंध प्रांत के गवर्नर कोरोना वायरस से संक्रमित

पाकिस्तान के सिंध प्रांत के गवर्नर कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए।विज्ञान मंत्री फवाद चौधरी ने कहा कि गवर्नर के बारे में खबर जानकर उन्हें धक्का लगा है। उन्होंने गवर्नर के जल्द ठीक होने की कामना की है। गवर्नर इस्माइल ने ट्विटर पर हर किसी का शुक्रिया अदा किया।

कराची। पाकिस्तान के सिंध प्रांत के गवर्नर इमरान इस्माइल कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। इस्माइल प्रधानमंत्री इमरान खान के बेहद करीबी सहयोगी हैं। सत्तारूढ़ पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के वरिष्ठ नेता इस्माइल ने कहा कि वह संक्रमण को मात देने के लिए तैयार हैं। उन्होंने सोमवार देर रात ट्वीट में कहा, ‘‘मैं कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया हूं...अल्लाह हमें इस महामारी से लड़ने की ताकत दे। ’’ प्रधानमंत्री खान और उनकी पार्टी के कई अन्य वरिष्ठ नेताओं ने गर्वनर के जल्द ठीक होने की कामना की है।

इसे भी पढ़ें: कोरोना वायरस से निपटने में नाकाम रहे इमरान खान, बदली मीडिया टीम

विज्ञान मंत्री फवाद चौधरी ने कहा कि गवर्नर के बारे में खबर जानकर उन्हें धक्का लगा है। उन्होंने गवर्नर के जल्द ठीक होने की कामना की है। गवर्नर इस्माइल ने ट्विटर पर हर किसी का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा, ‘‘मैं जल्द ठीक होने की कामना व्यक्त करने के लिए कैबिनेट के सारे सदस्यों, दोस्तों, परिवार के लोगों का शुक्रिया अदा करता हूं। मेरी हालत ठीक है। ’’ गवर्नर इस्माइल फिलहाल पृथक-वास में हैं। संक्रमण की पुष्टि होने के पहले 10 दिन गवर्नर का काफी व्यस्त कार्यक्रम रहा था। इस दौरान वह कई लोगों से मिले थे और कई बैठकों में भी शामिल हुए थे। पाकिस्तान में कोरोना वायरस से 14,000 से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं और 300 से ज्यादा लोगों की मौत हुई है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

अंतर्राष्ट्रीय

झरोखे से...