हिलेरी क्लिंटन ने राष्ट्रपति पद की उम्मीदवारी की दौड़ में शामिल जो बाइडेन के अनुभव की प्रशंसा की

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 29, 2020   09:23
हिलेरी क्लिंटन ने राष्ट्रपति पद की उम्मीदवारी की दौड़ में शामिल जो बाइडेन के अनुभव की प्रशंसा की

हिलेरी क्लिंटन ने ट्रंप का नाम तो नहीं लिया लेकिन इस वैश्विक महामारी से निपटने के रिपब्लिकन पार्टी से आने वाले राष्ट्रपति के रवैये पर हमला बोला और उनकी तुलना में बाइडेन के अनुभव की प्रशंसा की।

वाशिंगटन। व्हाइट हाउस में सत्तासीन होने के लिए अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को चुनौती देने की दौड़ में शामिल जो बाइडेन के पक्ष में हिलेरी क्लिंटन उतर आई हैं। बाइडेन के अभियान तले कोरोना वायरस पर चर्चा के लिए हुए कार्यक्रम में क्लिंटन ने यह घोषणा की। उन्होंने ट्रंप का नाम तो नहीं लिया लेकिन इस वैश्विक महामारी से निपटने के रिपब्लिकन पार्टी से आने वाले राष्ट्रपति के रवैये पर हमला बोला और उनकी तुलना में बाइडेन के अनुभव की प्रशंसा की। 

इसे भी पढ़ें: अमेरिका में 10 लाख के पार हुई संक्रमितों की संख्या, मरने वालों की संख्या 59000 के करीब

बाइडेन ने कहा है कि वह किसी महिला को उप राष्ट्रपति बनाएंगे। अमेरिका में राष्ट्रपति पद के लिए नवंबर में चुनाव होने हैं। क्लिंटन का बाइडेन के समर्थन में आना इसका उदाहरण है कि पार्टी की विविध विचारधाराओं के नेता भी उनके समर्थन में हैं। इससे पहले, पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा, हाउस स्पीकर नैन्सी पेलोसी, पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन आदि बाइडेन के समर्थन में सार्वजनिक तौर पर आ चुके हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।