खाना बनाने में हाथ नहीं बंटाता था पति, नाराज़ पत्नी ने बॉडी को काटकर कढ़ाही में उबाल डाला

खाना बनाने में हाथ नहीं बंटाता था पति, नाराज़ पत्नी ने बॉडी को काटकर कढ़ाही में उबाल डाला
prabhasakshi

क पत्नी ने अपने पति की सिर्फ इसलिए हत्या कर डाली क्योंकि उसका पति घर के कामों में मदद नहीं करता था। डेली स्टार की खबर के मुताबिक इस हरकत से पत्नी इतनी ज्यादा नाराज हो गई थी कि उसने पति को मार कर उसकी बॉडी पार्ट्स को कढ़ाही में उबाल दिया।

शादी में छोटे-मोटे लड़ाई झगड़े तो चलते रहते हैं। लेकिन कभी-कभी  ये झगड़े इतने ज्यादा बढ़ जाते हैं कि जिंदगी बर्बाद हो जाती है। हाल ही में ऐसा ही एक पति पत्नी का ऐसा मामला सामने आया है, जिसे पढ़कर आपके होश उड़ जाएंगे। सर्बिया के जरंजीन में एक पत्नी ने गुस्से में अपने पति को काटकर उसके मांस को कढ़ाही में पका दिया।  घटना के सामने आने के बाद सनसनी मच गई।

हर पत्नी चाहती है कि उसका पति घर के कामों में हाथ बंटाए। लेकिन एक पत्नी ने अपने पति की सिर्फ इसलिए हत्या कर डाली क्योंकि उसका पति घर के कामों में मदद नहीं करता था। डेली स्टार की खबर के मुताबिक इस हरकत से पत्नी इतनी ज्यादा नाराज हो गई थी कि उसने पति को मार कर उसकी बॉडी पार्ट्स को कढ़ाही में उबाल दिया।

खबर के मुताबिक, आरोपी महिला का नाम टेरेसा बताया जा रहा है। उसका पति घर के कामों में हाथ नहीं बंटाता था, जिसकी वजह से महिला को शाम को अकेले खाना बनाना पड़ रहा था। इस बात से महिला इतनी ज्यादा चढ़ गई कि पहले अपने पति को ड्रग्स देकर बेहोश किया। इसके बाद उसने पति की हत्या कर डाली। इतना ही नहीं, उसने अपने पति की बॉडी को छोटे-छोटे टुकड़ों में काटकर उसके मांस को एक बड़ी सी कड़ाही में हुआ दिया।

रिपोर्ट के मुताबिक, महिला की बेटी ने उसे इस घटना को अंजाम देते हुए देखा था। इसके बाद महिला के बेटे ने पुलिस में अपनी मां के खिलाफ गवाही दी। आरोपी महिला की बेटी ने बताया कि उसकी आंखों के सामने ही उसकी मां ने उसके सौतेले पिता की हत्या कर दी। बेटी ने बताया कि उस दौरान उसके पिता नशे में थे। लेकिन इसके बावहूद वह अपनी जान बचाने के लिए इधर उधर भाग रहे थे। लेकिन इसके बावजूद उसकी मां ने उनकी चाकू घोंपकर हत्या कर दी।