पाकिस्‍तानी सेना जनता की सेवक बने, जिन्ना के संदेश के साथ नए आर्मी चीफ को इमरान की नसीहत

Imran
अभिनय आकाश । Nov 30, 2022 7:40PM
इमरान खान ने कहा कि नए सीजेसीएससी के रूप में जनरल साहिर शमशाद मिर्जा और नए सीओएएस के रूप में जनरल सैयद असीम मुनीर को बधाई।

सेना प्रमुख असीम मुनीर सहित नव नियुक्त सैन्य अधिकारियों को एक संदेश देते हुए पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने उम्मीद जताई कि वे राष्ट्र और राज्य के बीच प्रचलित विश्वास की कमी को समाप्त करने के लिए काम करेंगे। इमरान खान ने कहा कि नए सीजेसीएससी के रूप में जनरल साहिर शमशाद मिर्जा और नए सीओएएस के रूप में जनरल सैयद असीम मुनीर को बधाई। हमें उम्मीद है कि नया नेतृत्व राष्ट्र और राज्य के बीच पिछले 8 महीनों में बने विश्वास की कमी को समाप्त करने के लिए काम करेगा। राज्य की ताकत उसके लोगों से प्राप्त होती है।

इसे भी पढ़ें: BLA से लड़ाई में पाक की मदद कर रहा ईरान? कामिकेज़ ड्रोन से बलूचिस्तान में दर्जनों आतंकवादी मारे गए

पाकिस्तान के संस्थापक मोहम्मद अली जिन्ना को उद्धृत करते हुए इमरान खान ने कहा, "यह न भूलें कि सशस्त्र बल जनता के नौकर हैं और आप राष्ट्रीय नीति नहीं बनाते हैं। इमरान ने कहा कि ये नागरिक ही हैं, जो इन मुद्दों को तय करते हैं और यह आपका कर्तव्य है कि आप जो काम तुम्हें सौंपे गए हैं, उन्हें पूरा करो। इमरान का ये बयान लेफ्टिनेंट जनरल असीम मुनीर द्वारा निवर्तमान सेना प्रमुख जनरल क़मर जावेद बाजवा से कमान संभालने के एक दिन बाद आया है। 

अन्य न्यूज़