बेनकाब हुए इमरान खान, उपलब्धियां बताने के चक्कर में भारतीयों की तस्वीरों का किया इस्तेमाल, नवाज की पार्टी ने घेरा

imran khan
इमरान खान की पार्टी ने पोस्टर, बैनर और ब्रॉशर में भारतीयों की तस्वीरों का इस्तेमाल किया है। इसी के चलते उन्हें विपक्षी पार्टियों की आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। मरियम औरंगजेब ने कहा कि इमरान की पार्टी ने पोस्टर, बैनर और ब्रॉशर जारी किया है।

इस्लामाबाद। पाकिस्तान की इमरान खान सरकार को तीन साल पूरे हो चुके हैं। इसी बीच विपक्षी दलों ने उन पर जमकर निशाना साधा है। दरअसल, इमरान खान सरकार अपनी उपलब्धियों के बारे में लोगों को बताने के लिए पोस्टर, बैनर और ब्रॉशर का सहारा ले रहे हैं। लेकिन उनकी पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) से एक ऐसी गलती हो गई जिसकी वजह से इमरान खान की जमकर थू-थू हो रही है। 

इसे भी पढ़ें: इमरान की पार्टी की नेता का विवादित बयान, कहा- तालिबान कश्मीर जीतकर पाकिस्तान को देगा

PTI ने चोरी की भारतीयों की तस्वीर

इमरान की पार्टी ने पोस्टर, बैनर और ब्रॉशर में भारतीयों की तस्वीरों का इस्तेमाल किया है। इसी के चलते उन्हें विपक्षी पार्टियों की आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। विपक्षी दलों ने आरोप लगाया कि इमरान की पार्टी ने भारतीयों की तस्वीरों का इस्तेमाल किया है। इसके साथ ही इन तस्वीरों को भारत की वेबसाइट से चोरी किया है।

इसे भी पढ़ें: तालिबान समर्थक इमरान सरकार ने खूंखार आतंकवादी मुल्ला मोहम्मद रसूल को किया रिहा

मरियम औरंगजेब ने साधा निशाना

पाकिस्तान मुस्लिम लीग की नेता मरियम औरंगजेब ने पीटीआई को घेरते हुए कहा कि इमरान की पार्टी ने पोस्टर, बैनर और ब्रॉशर जारी किया है और उनमें जिन तस्वीरों का इस्तेमाल किया है वो भारतीयों की है। वहीं पीटीआई ने जिस वेबसाइट से तस्वीरें चोरी की हैं, मरियम औरंगजेब ने उसका नाम ही जारी कर दिया।

अन्य न्यूज़