इमरान खान ने कहा कि मेरी पार्टी को सत्ता में वापसी के लिए किसी अभियान की जरूरत नहीं है

Imran Khan
प्रतिरूप फोटो
ANI
खान ने कहा, ‘सरकार चुनावों में जितनी देरी करेगी, वह पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के लिए उतना ही फायदेमंद होगा और हमें देश के मौजूदा हालात में प्रचार करने की भी जरूरत नहीं होगी।’ उन्होंने कहा कि ‘स्पष्ट बहुमत वाली सरकार की जरूरत है ताकि वह ठोस व कड़े फैसले ले सके।’

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के प्रमुख इमरान खान ने मंगलवार को दोहराया कि उनकी पार्टी को सत्ता में लौटने के लिए प्रचार अभियान की जरूरत नहीं है। खान ने लाहौर में अपने आवास से एक सेमिनार को संबोधित करते हुए यह दावा किया। ‘एक्सप्रेस ट्रिब्यून’ अखबार की खबर के अनुसार, पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा कि देश को मौजूदा आर्थिक संकट से उबारने और जनता के बीच स्थिरता तथा विश्वास पैदा करने के लिए फिलहाल स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव समय की मांग है।

अखबार के अनुसार, खान ने कहा, ‘‘सरकार चुनावों में जितनी देरी करेगी, वह पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के लिए उतना ही फायदेमंद होगा और हमें देश के मौजूदा हालात में प्रचार करने की भी जरूरत नहीं होगी।’’ उन्होंने कहा कि ‘‘स्पष्ट बहुमत वाली सरकार की जरूरत है ताकि वह ठोस व कड़े फैसले ले सके।’’ प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ नीत संघ सरकार की आलोचना करते हुए खान ने कहा कि नयी सरकार को ‘‘देश का रास्ता सुधारने’’ के लिए कड़े फैसले लेने होंगे। खबर के अनुसार, खान ने कहा कि देश को निवेश आकर्षित करने की जरूरत है और निवेशकों को लाभ दिया जाना चाहिए।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़