इमरान के कत्ल की साजिश का वीडियो! हवाई अड्डे से चोरी हुआ मोबाइल फोन

Imran
ANI
अभिनय आकाश । May 17, 2022 7:24PM
इमरान ने इसके साथ कहा कि उनकी हत्या का प्लान बनाया जा रहा है। दावे के मुताबिक इमरान ने एक वीडियो भी रिकॉर्ड किया जिसमें साजिशकर्ताओं के नाम बताए। इमरान ने कहा कि अगर मुझे कुछ हो गया तो ये वीडियो पब्लिक किया जाएगा।

प्रधानमंत्री पद से हटने के बाद भी ऐसा कोई दिन नहीं बीतता जब कि इमरान खान सुर्खियों में न हो। 20 मई को उन्होंने इस्लामाबाद कूच का ऐलान किया। दावा किया जा रहा है कि इसमें लाखों लोगों का हुजूम उमड़ पड़ेगा। इसके साथ ही पाकिस्तान की शहबाज सरकार को एक चेतावनी भी दी कि अगर वक्त रहते चुनाव का ऐलान नहीं किया गया तो अनर्थ हो जाएगा। इमरान ने इसके साथ कहा कि उनकी हत्या का प्लान बनाया जा रहा है। दावे के मुताबिक इमरान ने एक वीडियो भी रिकॉर्ड किया जिसमें साजिशकर्ताओं के नाम बताए। इमरान ने कहा कि अगर मुझे कुछ हो गया तो ये वीडियो पब्लिक किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: 15 साल की उम्र में भारत भाग कर आई और अब 75 साल बाद पाकिस्तान वापस अपने घर जाएंगी 90 साल की बुजुर्ग

इमरान का फोन हुआ चोरी

पाकिस्तान पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान द्वारा उनकी हत्या की कथित तौर पर साजिश रचने वाले सभी लोगों के नाम उजागर करने वाली एक वीडियो क्लिप बनाने का दावा किए जाने के बाद उनके दो मोबाइल फोन चोरी हो गए। खान के प्रवक्ता शहबाज गिल ने ट्वीट किया कि खान शनिवार को सियालकोट में रैली को संबोधित करने के लिए गए थे, तभी सियालकोट हवाई अड्डे पर उनके फोन चोरी हो गए।  

इसे भी पढ़ें: पाकिस्तान में किया गया कुरान का अपमान, फेसबुक पर की वीडियो अपलोड

मरियम ने वीडियो रिलीज करने को कहा 

पूरे मामले में पाकिस्तान की सत्ताधारी पार्टी मुस्लिम लीग नवाज की उपाध्यक्ष मरियम नवाज का भी इसको लेकर बयान सामने आया। नवाज ने कहा कि वीडियो अभी रिलीज करें। हादसे का इंतजार न करें। उन्होंने चुनाव की तारीखों को लेकर कहा कि गेंद नवाज शरीफ के पाले में है। वही तय करेंगे की अगला चुनाव तय समय पर होगा या उससे पहले।  

अन्य न्यूज़