अब जेल में झाड़ू पोछा खुद करेंगे नवाज शरीफ, इमरान सरकार ने नौकर देने से किया इनकार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jan 3 2019 2:27PM
अब जेल में झाड़ू पोछा खुद करेंगे नवाज शरीफ, इमरान सरकार ने नौकर देने से किया इनकार
Image Source: Google

डॉन समाचारपत्र के मुताबिक, पंजाब के जेल महानिरीक्षक शाहिद सलीम बेग ने बुधवार को कहा कि पंजाब सरकार ने शरीफ को बंदी मुहैया नहीं कराने का फैसला किया है जो उनके सेवादार के तौर पर काम करता।

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को जेल में अपनी कोठरी की साफ-सफाई खुद ही करनी होगी क्योंकि पंजाब की प्रांतीय सरकार ने उन्हें कैदी मुहैया कराने से बुधवार को इनकार कर दिया जो उनके सेवादार के तौर पर काम करता। मीडिया में आई एक खबर में यह जानकारी दी गई। अल अजीजिया स्टील मिल्स भ्रष्टाचार मामले में शरीफ लाहौर की कोट लखपत जेल में सात साल की सजा काट रहे हैं और एक पूर्व प्रधानमंत्री के तौर पर वह सेवादार समेत अन्य बेहतर सुविधाओं के हकदार हैं।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें- पाकिस्तान का दावा, LOC के पास गिराया दूसरा भारतीय जासूसी ड्रोन

डॉन समाचारपत्र के मुताबिक, पंजाब के जेल महानिरीक्षक शाहिद सलीम बेग ने बुधवार को कहा कि पंजाब सरकार ने शरीफ को बंदी मुहैया नहीं कराने का फैसला किया है जो उनके सेवादार के तौर पर काम करता। बेग ने कहा कि शरीफ को अपनी कोठरी खुद ही व्यवस्थित रखनी होगी।

इसे भी पढ़ें- माली में शिकारियों-पशुपालकों के संघर्ष में 37 लोगों की मौत : सरकार



जेल प्रमुख ने कहा कि अल अजीजिया स्टील मिल्स/हिल मेट इस्टैब्लिशमेंट मामले में मिली सात साल की “सश्रम” कैद पूरी करने के लिए “नवाज शरीफ को अपनी कोठरी स्वयं व्यवस्थित रखने को कहा गया है।” पंजाब के गवर्नर चौधरी सरवर की उपस्थिति में गवर्नर हाउस में, जेल महानिरीक्षक बेग ने कहा कि शरीफ का मामला अत्यंत संवेदनशील है और उन्हें जेल में उनकी बैरक से भी बाहर जाने नहीं दिया जा सकता। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video