पुलवामा आतंकी हमले के बाद पाक के खिलाफ एकजुट हुई भारतीय-अमेरिकी समुदाय

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 17 2019 2:08PM
पुलवामा आतंकी हमले के बाद पाक के खिलाफ एकजुट हुई भारतीय-अमेरिकी समुदाय
Image Source: Google

प्रदर्शनकारी अपने हाथों में बैनर लिए हुए थे, जिन पर ‘डाउन विद पाकिस्तान’, ‘ग्लोबल टेररिस्ट स्टेट-पाकिस्तान’, ‘ टेरर हब’ लिखा हुआ था।

ह्यूस्टन। पुलवामा हमले को लेकर सैकड़ों भारतीय-अमेरिकी लोगों ने पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन किया और वैश्विक समुदाय से इस्लामाबाद को ‘अल्पसंख्यकों पर अत्याचार’ करने तथा ‘आतंकवाद को प्रायोजित’ करने को लेकर जिम्मेदार ठहराने की मांग की। कश्मीर घाटी से विस्थापित कश्मीरी पंडितों की दुर्दशा का मुद्दा उठाते हुए भारतीय मूल के करीब 300 लोगों ने पाकिस्तान पर आतंकवादी संगठनों को पनाह देने का आरोप लगाया और शनिवार दोपहर ह्यूस्टन के मुख्य स्थानों पर प्रदर्शन किया।



 
जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के काफिले पर हुए हमले को प्रदर्शनकारियों ने भारत की संप्रभुता पर हमला बताया। इस हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। प्रदर्शनकारी अपने हाथों में बैनर लिए हुए थे, जिन पर ‘डाउन विद पाकिस्तान’, ‘ग्लोबल टेररिस्ट स्टेट-पाकिस्तान’, ‘ टेरर हब’ लिखा हुआ था। विरोध प्रदर्शन में पाकिस्तान में अल्पसंख्यक समुदाय के साथ अत्याचार का मुद्दा भी उठाया गया।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप