भारतीय मूल डेमोक्रेटिक सांसद कमला हैरिस ने इस साल 2.3 करोड़ डॉलर जुटाए

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 8 2019 2:17PM
भारतीय मूल डेमोक्रेटिक सांसद कमला हैरिस ने इस साल 2.3 करोड़ डॉलर जुटाए
Image Source: Google

राष्ट्रपति चुनाव के लिए डेमोक्रेटिक पार्टी के 20 से अधिक दावेदारों में से एक हैरिस पूर्व अमेरिकी उपराष्ट्रपति जो बिडेन को कांटे की टक्कर दे रही हैं, खासकर हाल में हुई पहली प्राइमरी चर्चा के दौरान प्रभावी ढंग से अपनी राय रखने के बाद से।

वॉशिंगटन। कैलिफोर्निया की शक्तिशाली एवं भारतीय मूल की डेमोक्रेटिक सांसद कमला हैरिस ने प्रधानमंत्री पद की दावेदारी की जनवरी में घोषणा करने के बाद से अब तक 2.3 करोड़ डॉलर जुटाए हैं।राष्ट्रपति चुनाव के लिए डेमोक्रेटिक पार्टी के 20 से अधिक दावेदारों में से एक हैरिस पूर्व अमेरिकी उपराष्ट्रपति जो बिडेन को कांटे की टक्कर दे रही हैं, खासकर हाल में हुई पहली प्राइमरी चर्चा के दौरान प्रभावी ढंग से अपनी राय रखने के बाद से। 

इसे भी पढ़ें: स्वतंत्रता दिवस पर ट्रम्प विरोधी और समर्थक समूह के बीच हुई झड़प, जलाया अमेरिकी झंडा

राष्ट्रपति चुनाव के लिए हैरिस के अभियान ने 2019 की दूसरी तिमाही में दो लाख 79 हजार से अधिक लोगों से करीब 1.2 करोड़ डॉलर जुटाए हैं। उन्होंने इस अभियान के तहत 2.3 करोड़ डॉलर एकत्रित किए हैं। दूसरी तिमाही के दौरान हैरिस के अभियान में लगभग डेढ़ लाख नये दानकर्ताओं ने योगदान दिया है। अभियान की ओर से जारी एक बयान के मुताबिक हैरिस ने अपने डिजिटल कार्यक्रम के माध्यम से ही 70 लाख डॉलर से अधिक की राशि जुटा ली है। 



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video