पाक वीडियो में दिखायी गयीं ध्वस्त भारतीय चौकियां!

पाकिस्तान सेना ने नियंत्रण रेखा पर भारतीय सैन्य चौकियों को कथित तौर पर भारी नुकसान होता दिखाने वाला एक वीडियो जारी किया है। पाक सेना के प्रवक्ता ने यह वीडियो जारी किया।

इस्लामाबाद। भारतीय सेना की तरफ से पाकिस्तानी चौकियों पर दंडात्मक कार्रवाई का एक क्लिप जारी करने के बाद जैसे को तैसा कार्रवाई के तहत पाकिस्तान सेना ने नियंत्रण रेखा पर भारतीय सैन्य चौकियों को कथित तौर पर भारी नुकसान होता दिखाने वाला एक वीडियो जारी किया है। पाकिस्तान सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने सेना के फेसबुक पेज पर पोस्ट एक वीडियो के साथ एक संक्षिप्त बयान में आरोप लगाया है कि भारत ने 13 मई को बेकसूर नागरिकों को निशाना बनाया।

उन्होंने कहा, ‘‘पाकिस्तानी सेना ने करारा जवाब देते हुए नौशेरा सेक्टर में भारतीय चौकियों को ध्वस्त कर दिया।’’ यह कथित वीडियो 87 सेकेंड का है जिसमें दिखा है कि भारी गोलाबारी में भारत की कई चौकियां पूरी तरह तबाह हो गयीं। पाकिस्तान सेना का फुटेज परोक्ष रूप से भारतीय सेना की तरफ से सैन्य कारवाई वाला एक वीडियो जारी करने के जवाब में लाया गया है जिसमें जंगल वाले इलाके में उसके कुछ ढांचे को बर्बाद करते हुए दिखाया गया है। भारतीय सेना ने मंगलवार को कहा कि उसके दो सैनिकों का सिर काटे जाने के कुछ दिनों बाद दंडात्मक कार्रवाई में एलओसी पर पाकिस्तान की तरफ कुछ नुकसान हुआ। हालांकि, पाकिस्तानी सेना ने नौशेरा सेक्टर में उसकी चौकियों को तबाह करने के भारतीय सेना के बयान को ‘‘फर्जी’’ बताते हुए खारिज कर दिया।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़