चाँद पर जाने के लिए जापान के अरबपति को है लाइफ पार्टनर की तलाश, जल्द भरें यह फॉर्म

  •  निधि अविनाश
  •  जनवरी 15, 2020   16:58
  • Like
चाँद पर जाने के लिए जापान के अरबपति को है लाइफ पार्टनर की तलाश, जल्द भरें यह फॉर्म

जापान के यह फैशन टायकुन युसाकू मीजावा चाँद की सैर करना चाहते हैं और इसके लिए उन्हें एक लाइफ पार्टनर की जरूरत हैं। इसके लिए उन्होंने अपने ट्वीटर अकांउट पर एक विज्ञापन शेयर किया है जिसके मुताबिक उन्हें एक लाइफ पार्टनर की तलाश है। इसके लिए उन्होंने कई आवेदन भी मंगाए हैं।

नई दिल्ली। लोग अक्सर कहते हैं कि में तेरे लिए चाँद भी तोड़ कर ला सकता हूं। लगता है यह बात कुछ हद तक जापान के फैशन टायकून युसाकू मीजावा भी करने वाले हैं। हालांकि वह चाँद तो नहीं तोड़ कर लाएंगे लेकिन वो अपने लाइफ पार्टनर को चाँद की सैर जरूर कराएंगे। जी हां, जापान के यह फैशन टायकुन युसाकू मीजावा चाँद की सैर करना चाहते हैं और इसके लिए उन्हें एक लाइफ पार्टनर की जरूरत हैं। इसके लिए उन्होंने अपने ट्वीटर अकांउट पर एक विज्ञापन शेयर किया है जिसके मुताबिक उन्हें एक लाइफ पार्टनर की तलाश है। इसके लिए उन्होंने कई आवेदन भी मंगाए हैं। 

44 साल के युसाकू मीजावा चाँद पर यात्रा करने वाले आम यात्री होंगे और 2023 तक रॉकेटशिप से उड़ान भरेंगे। ऐसा अनुभव वह किसी one and only या कहें किसी स्पेशल वन के साथ शेयर करना चाहते हैं। उन्होंने इसके लिए एक वेबसाइट तैयार की है जिसमें आप आवेदन कर सकते हैं। इस वेबसाइट पर क्लिक करते ही आपको युसाकू मीजावा के बारे में सारी जानकारी मिलेगी और साथ ही रजिस्ट्रेशन फॉर्म पर अप्लाई करने का किल्क बटन भी होगा उस पर जाकर आप अपने बारे में सारी जानकारी दे सकते हैं। इस फॉर्म को भरने की लास्ट डेट 17 जनवरी है।

इसे भी पढ़ें: जापान की पत्रकार ने हाई प्रोफाइल ‘मी टू’ केस जीता, आरोपी को 21 लाख मुआवजे देने का आदेश

वेबसाइट पर शर्त के साथ शेड्यूल 

इस वेबसाइट पर आवेदन के साथ शर्तों और शेड्यूल की सूची दी गई है। यह करीब तीन महीनों की लंबी प्रक्रिया है। इस शर्त के मुताबिक लड़की को सिंगल होना बेहद जरूरी है। साथ ही गर्ल की उम्र 20 से उपर होनी चाहिए। उसकी पर्सनैलिटी काफी पॉजिटिव होनी चाहिए साथ ही अंतरिक्ष में जाने की इच्छुक होनी चाहिए। जो जिंदगी को खुल कर जीती हो और जो विश्व शांति की कामना करती हो। बता दें कि युसाकू मीजावा अपने पार्टनर का अंतिम फैसला मार्च के आखिरी तक लेंगे। तो इंतजार किस चीज का जाइए जल्दी से फॉर्म भरिए, क्या पता चाँद पर युसाकू मीजावा के साथ सैर करने वाली लकी गर्ल आप ही हो जाएं। यह हैं लिंक- mz.abema.tv/en.html

इसे भी देखें-Brexit deal पर लगी British संसद की सील, समझिये क्या है पूरा मामला







This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept