• नासा के अंतरिक्ष यात्रियों ने इटली के ट्यूरिन शहर और हिमालय की लुभावनी तस्वीरें साझा की

नासा के अंतरिक्ष यात्री और आईएसएस के लिए फ्लाइट इंजीनियर मार्क टी. वंदे हे ने बर्फ से ढके हिमालय की एक तस्वीर साझा की और इसे कैप्शन दिया: हिमालय में साफ और चमकता दिन लेकिन मार्क अकेले नहीं थे जिन्होंने आईएसएस से ली गई तस्वीर को साझा किया था।

अगर आप हर रोज इंटरनेट का इस्तेमाल करते हैं, तो संभावना है कि आपने अंतर्राष्ट्रीय अंतरिक्ष स्टेशन (आईएसएस) से ली गई पृथ्वी की विभिन्न तस्वीरों को देखा होगा। अद्भुत," "मनमोहक," और "सुंदर," ऐसे कई शब्दों का इस्तेमाल लोग इन तस्वीरों को देखकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अंतर्राष्ट्रीय अंतरिक्ष स्टेशन (आईएसएस) ने ग्रह के साथ-साथ अंतरिक्ष में अन्य प्लेनट की कुछ लुभावनी तस्वीरें साझा की है जिसके बाद ट्विटर में लोग इन तस्वीरों को रिट्वीट करते थक नहीं रहे है। 

इसे भी पढ़ें: सोशल मीडिया साइट पर पहले ही बैन है डोनाल्ड ट्रंप, अब ब्लॉग पेज भी हुआ बंद

नासा के अंतरिक्ष यात्री और आईएसएस के लिए फ्लाइट इंजीनियर मार्क टी. वंदे हे ने बर्फ से ढके हिमालय की एक तस्वीर साझा की और इसे कैप्शन दिया: " हिमालय में साफ और चमकता दिन" लेकिन मार्क अकेले नहीं थे जिन्होंने आईएसएस से ली गई तस्वीर को साझा किया था। शेन किम्ब्रू, एक अन्य नासा अंतरिक्ष यात्री, जो वर्तमान में आईएसएस पर सवार है, ने इटली के एक शहर ट्यूरिन की एक मनोरम रात की तस्वीर पोस्ट की।

तस्वीरों को साझा किए जाने के तुरंत बाद, माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर लोगों ने दोनों अंतरिक्ष यात्रियों की सराहना की और अंतरिक्ष से ग्रह के दृश्य को देखकर मंत्रमुग्ध हो गए। मार्क हेई के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कई ट्विटर यूजर ने तस्वीरों की प्रशंसा की है।