पाकिस्तान में दही खरीदने के लिए ड्राइवर ने रोक दी ट्रेन, वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 8, 2021   17:14
पाकिस्तान में दही खरीदने के लिए ड्राइवर ने रोक दी ट्रेन, वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

वीडियो सोशल मीडिया पर काफी प्रसारित हो रहा है, जिसमें चालक को दही खरीदने के लिए प्रांतीय राजधानी में काहना कच्चा रेलवे स्टेशन के नजदीक ट्रेन रोकते हुए देखा जा सकता है। खबर में कहा गया कि इस वीडियो के सामने आने के बाद रेलवे विभाग को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

लाहौर (पाकिस्तान)। पाकिस्तान में एक ट्रेन चालक और उसके सहायक को लाहौर में एक रेलवे स्टेशन के निकट दही खरीदने के लिए ट्रेन रोकने के आरोप में सेवा से निलंबित कर दिया गया। मीडिया में आई खबर से बुधवार को यह जानकारी मिली। डॉन की खबर के अनुसार रेल मंत्री आजम खान स्वाती ने मंगलवार को चालक और उसके सहायक को निलंबित कर दिया।

इसे भी पढ़ें: म्यांमार की नेता आंग सान सू को होगी 100 साल से अधिक की सजा, अंतरराष्ट्रीय संगठनों ने की निंदा

इनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी प्रसारित हो रहा है, जिसमें चालक को दही खरीदने के लिए प्रांतीय राजधानी में काहना कच्चा रेलवे स्टेशन के नजदीक ट्रेन रोकते हुए देखा जा सकता है। खबर में कहा गया कि इस वीडियो के सामने आने के बाद रेलवे विभाग को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। दुर्घटना, यात्री सुरक्षा और घटते राजस्व की वजह से यह विभाग पहले से ही निशाने पर है। मंत्री ने कार्रवाई करते हुए पाकिस्तान रेलवे के लाहौर प्रशासन को चालक राना मोहम्मद शहजाद और उनके सहायक इफ्तिखार हुसैन को निलंबित करने का आदेश दिया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।