पाक पायलटों ने फर्जी लाइसेंस हासिल करने के सरकार के दावों को किया खारिज

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 27, 2020   23:45
पाक पायलटों ने फर्जी लाइसेंस हासिल करने के सरकार के दावों को किया खारिज

पाकिस्तानी पायलटों के एक संघ ने शनिवार को देश के विमानन मंत्री पर निशाना साधा जिन्होंने दावा किया था कि सरकारी पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइन्स और अन्य एयरलाइन्स के लिए काम कर रहे 262 पायलटों की जगह दूसरे लोगों ने परीक्षा दी थी और उन्होंने फर्जी तरीके से लाइसेंस हासिल किए।

कराची। पाकिस्तानी पायलटों के एक संघ ने शनिवार को देश के विमानन मंत्री पर निशाना साधा जिन्होंने दावा किया था कि सरकारी पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइन्स और अन्य एयरलाइन्स के लिए काम कर रहे 262 पायलटों की जगह दूसरे लोगों ने परीक्षा दी थी और उन्होंने फर्जी तरीके से लाइसेंस हासिल किए। पाकिस्तान एयरलाइन्स पायलट संघ के प्रमुख कैप्टन चौधरी सलमान ने कराची में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि विमानन मंत्री गुलाम सरवर खान के दावे झूठे हैं। कराची में ही पिछले महीने पीआईए के एक विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने से 97 लोग मारे गए थे। सलमान ने कहा कि मंत्री के आरोपों में कोई सचाई नहीं है।

इसे भी पढ़ें: पाकिस्तान के खिलाफ श्रृंखला के बाद भारतीय टीम से बाहर हो गए थे गुंडप्पा विश्वनाथ

सलमान ने माना कि पीआईए ने एक दिन पहले 141 पायलटों के उड़ान भरने पर रोक लगा दी। लेकिन उन्होंने कहा कि फर्जी पायलट लाइसेंस हासिल करने के आरोपों पर पायलट किसी भी फोरम में अपना पक्ष रखने के लिए तैयार हैं। एक दिन पहले ही विमानन मंत्री खान ने पांच विमानन अधिकारियों को पायलट लाइसेंस देने से जुड़े एक घोटाले में कथित रूप से शामिल रहने के मामले में बर्खास्त कर दिया था। खान ने कहा कि जिन 141 पायलटों के लाइसेंस दागदार हैं, उन्हें उड़ान की इजाजत नहीं दी जाएगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

अंतर्राष्ट्रीय

झरोखे से...