पाक विदेश मंत्री कुरैशी की गीदड़ भभकी, कहा- भारत के किसी भी दुस्साहस का पाकिस्तान मुंहतोड़ जवाब देगा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 25, 2020   07:26
पाक विदेश मंत्री कुरैशी की गीदड़ भभकी, कहा- भारत के किसी भी दुस्साहस का पाकिस्तान मुंहतोड़ जवाब देगा

सरकारी रेडियो पाकिस्तान ने कुरैशी को उद्धृत करते हुए कहा, ‘‘ अगर भारत, पाकिस्तान के खिलाफ किसी भी तरह का दुस्साहस करता है तो उसका मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा।’’ कुरैशी ने कहा कि कश्मीर में कथित मानवाधिकारों के उल्लंघन के प्रति ध्यान खींचने के लिए उन्होंने संयुक्त राष्ट्र के महासचिव और इस्लामिक सहयोग संगठन से संपर्क किया है।

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने रविवार को कहा कि अगर भारत उनके देश के खिलाफ कोई दुस्साहस करता है तो पाकिस्तान उसका मुंहतोड़ जवाब देगा। अपने गृहनगर मुल्तान में ईद की नमाज के बाद मीडिया से बातचीत में कुरैशी ने कहा, ‘‘ पाकिस्तान शांति चाहता है लेकिन संयम की उसकी नीति को कमजोरी के रूप में नहीं लिया जाना चाहिए।’’

इसे भी पढ़ें: भारत को राफेल विमानों की आपूर्ति में देरी नहीं होगी : फ्रांस

सरकारी रेडियो पाकिस्तान ने कुरैशी को उद्धृत करते हुए कहा, ‘‘ अगर भारत, पाकिस्तान के खिलाफ किसी भी तरह का दुस्साहस करता है तो उसका मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा।’’ कुरैशी ने कहा कि कश्मीर में कथित मानवाधिकारों के उल्लंघन के प्रति ध्यान खींचने के लिए उन्होंने संयुक्त राष्ट्र के महासचिव और इस्लामिक सहयोग संगठन से संपर्क किया है। मंत्री ने कहा कि उन्होंने दो विश्व संगठनों के प्रमुखों से कहा कि भारत अपने आतंरिक परिस्थितियों से ध्यान भटकाने के लिए पाकिस्तान के खिलाफ छद्म अभियान चला सकता है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।