पाकिस्तानी सेना का विमान आवासीय इलाके में दुर्घटनाग्रस्त, 17 लोगों की मौत

pakistani-army-plane-crashes-in-residential-area
मौके पर मौजूद एक संवाददाता ने कहा कि मलबे एवं तबाह हुए घरों से अब भी धुंआ उठ रहा है जबकि विमान के टुकड़े पास की छत पर पड़े नजर आ रहे हैं।

रावलपिंडी। पाकिस्तान के शहर रावलपिंडी में सेना का एक छोटा विमान मंगलवार तड़के आवासीय इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। बचाव अधिकारी ने बताया कि इसमें 17 लोगों की मौत हो गई है। बचाव कार्यों के प्रवक्ता फारुक बट्ट ने कहा, ‘‘एक छोटा विमान आवासीय इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। अब तक हमने 17 शव निकाल लिए हैं जिनमें 10 आम नागरिकों के और पांच चालक दल के सदस्यों के हैं।”

इसे भी पढ़ें: भारत, बांग्लादेश, नेपाल और म्यांमार में बाढ़ से 600 लोगों की मौत, 2.5 करोड़ लोग प्रभावित: UN

पाकिस्तानी सेना का यह विमान सेना के मुख्यालय के पास स्थित एक रिहायशी इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हुआ। मौके पर मौजूद एक संवाददाता ने कहा कि मलबे एवं तबाह हुए घरों से अब भी धुंआ उठ रहा है जबकि विमान के टुकड़े पास की छत पर पड़े नजर आ रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: अभिनंदन तो वापस वतन लौट आये, लकिन बेशर्म पाक ने स्कावड्रन लीडर अजय आहूजा नहीं छोड़ा था!

सैन्य अधिकारियों ने घटनास्थल की घेराबंदी कर दी है जबकि स्थानीय निवासियों की भीड़ पास ही खड़ी है और उनमें से कुछ के आंसू नहीं थम रहे हैं। विमानन सुरक्षा मामले में पाकिस्तान का रिकॉर्ड बहुत अच्छा नहीं रहा है जहां पिछले कुछ सालों में विमानों एवं हेलीकॉप्टरों के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबरें अकसर सुनने को मिली हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़