‘फ्लाइंग मशीन’ चलाने का प्रयास कर रहा पाकिस्तानी लड़का ‘सुरक्षात्मक हिरासत’ में

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 2 2019 4:20PM
‘फ्लाइंग मशीन’ चलाने का प्रयास कर रहा पाकिस्तानी लड़का ‘सुरक्षात्मक हिरासत’ में
Image Source: Google

खबर में बताया गया कि रंग शाह पुलिस ने किशोर को रविवार को “सुरक्षात्मक हिरासत” में ले लिया जो कथित उड़ने वाले उपकरण को चलाने का प्रयास कर रहा था। फयाज ने बताया कि उसने अपनी 0.5 एकड़ जमीन बेची और उससे मिले पैसों को उड़ने वाली इस मशीन को बनाने में लगाया।

लाहौर। पाकिस्तान के पंजाब प्रांत की पुलिस ने एक छात्र को ‘‘सुरक्षात्मक हिरासत” में लिया है जो अपने द्वारा बनाई गई “उड़ने वाली मशीन” को चलाने का प्रयास कर रहा था। मीडिया में सोमवार को आई एक खबर में यह जानकारी दी गई। ‘डॉन’ समाचारपत्र की खबर के मुताबिक पुलिस ने 10वीं के छात्र फयाज को हिरासत में ले लिया जो पंजाब प्रांत में आरिफवाला के मोहम्मद नगर के गांव में अपने उपकरण को “उड़ाने’’ वाला था।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: फेसबुक ने PAK सेना की मीडिया से जुड़े 103 पेजों और समूहों के अकाउंट हटाए

खबर में बताया गया कि रंग शाह पुलिस ने किशोर को रविवार को “सुरक्षात्मक हिरासत” में ले लिया जो कथित उड़ने वाले उपकरण को चलाने का प्रयास कर रहा था। फयाज ने बताया कि उसने अपनी 0.5 एकड़ जमीन बेची और उससे मिले पैसों को उड़ने वाली इस मशीन को बनाने में लगाया। रविवार को सैकड़ों गांव वाले इकठ्ठे हुए जब वह मशीन का परीक्षण करने वाला था। हालांकि किसी ने रंग शाह पुलिस को सूचित कर दिया जिसने बाद में मैदान को घेर लिया और फयाज को मशीन चलाने से रोक दिया।
रंग शाह थाना प्रभारी निसार भट्टी ने डॉन को बताया कि फयाज को केवल सुरक्षात्मक हिरासत में लिया गया है और इस मशीन को जब्त कर लिया गया ताकि प्रयोग देखने आए किसी ग्रामीण को इससे नुकसान न पहुंचे। उन्होंने कहा कि विशेषज्ञों को मशीन को देखने के लिए बुलाया गया है। 
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video