अंधविश्वास के चलते पाकिस्तानी पति पत्नी पर करता था अत्याचार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 25, 2019   18:19
अंधविश्वास के चलते पाकिस्तानी पति पत्नी पर करता था अत्याचार

अधिकारी ने कहा कि आरोपी पति ने अपनी पत्नी को ‘शैतानी ताकतों के वश में’ बताकर उसे कम से कम 20 दिनों तक साहीवाल स्थित अपने घर में कथित तौर पर बंद रखा। ‘

इस्लामाबाद। पाकिस्तान में एक महिला को उसके पति की ओर से ढाए जा रहे अत्याचारों से मुक्त कराया गया है। पिछले कई हफ्ते से जंजीरों से बांध कर रखी गई इस महिला के पति का कहना है कि उसकी पत्नी को ‘शैतानी ताकतों’ ने अपने ‘वश’ में कर लिया था। पुलिस ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने कहा कि आरोपी पति ने अपनी पत्नी को ‘शैतानी ताकतों के वश में’ बताकर उसे कम से कम 20 दिनों तक साहीवाल स्थित अपने घर में कथित तौर पर बंद रखा। ‘डॉन’ अखबार की खबर के मुताबिक, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पड़ोसियों की ओर से पुलिस को सूचित किए जाने के बाद रविवार को महिला को छुड़ाया गया।

इसे भी पढ़ें: पाकिस्तानी हिंदू नाबालिग लड़कियों का निकाह करवाने वाला मौलवी गिरफ्तार

अखबार की खबर के मुताबिक, टीवी फुटेज में दिखाया गया कि एक कमरे में फर्श पर बैठी एक महिला के हाथों में हथकड़ियां हैं और पैर जंजीर से बंधे हैं। छुड़ाए जाने के बाद महिला ने पुलिस को बताया, ‘‘मेरे पति और ससुराल वाले मुझे बांधकर पीटते थे।’’ पुलिस ने बताया कि महिला के पति ने अपनी पत्नी को ‘शैतानी ताकतों के वश’ में बताकर उसे जंजीरों से बांध रखा था और नियमित तौर पर उसकी पिटाई करता था। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

अंतर्राष्ट्रीय

झरोखे से...