अदालत ने फर्जी ट्रस्ट सौदा मामले में मरियम शरीफ को 19 जुलाई को पेश होने को कहा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 10 2019 7:02PM
अदालत ने फर्जी ट्रस्ट सौदा मामले में मरियम शरीफ को 19 जुलाई को पेश होने को कहा
Image Source: Google

जेल में बंद पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम शरीफ को भ्रष्टाचार-निरोधी एक अदालत ने मंगलवार को समन जारी कर 19 जुलाई से पहले पेश होने को कहा है। आरोप है कि उन्होंने हाई-प्रोफाइल एवेनफिल्ड अपार्टमेंट मामले में कथित रूप से एक फर्जी सौदे के दस्तावेज जमा किए हैं।

इस्लामाबाद। जेल में बंद पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम शरीफ को भ्रष्टाचार-निरोधी एक अदालत ने मंगलवार को समन जारी कर 19 जुलाई से पहले पेश होने को कहा है। आरोप है कि उन्होंने हाई-प्रोफाइल एवेनफिल्ड अपार्टमेंट मामले में कथित रूप से एक फर्जी सौदे के दस्तावेज जमा किए हैं। पनामा पेपर्स कांड में शरीफ के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो (एनएबी) ने पिछले वर्ष एवेनफिल्ड अपार्टमेंट सहित तीन मामले दर्ज किए थे।

इसे भी पढ़ें: फ्रांस ने चोरी की करीब 500 कलाकृतियां पाकिस्तान को लौटाएं 

यह मामला लंदन स्थित एवेनफिल्ड अपार्टमेंट के शरीफ परिवार के मलिकाना हक से जुड़ा हुआ है। जवाबदेही अदलत ने एवेनफिल्ड अपार्टमेंट मामले में फर्जी ट्रस्ट सौदे का दस्तावेज सौंपने को लेकर पीएमएल-एन की उपाध्यक्ष मरियम को समन जारी किया है। ‘द एक्सप्रेस ट्रिब्यून’ की खबर के अनुसार, जज मोहम्मद बशीर ने नोटिस जारी कर 45 वर्षीय मरियम को 19 जुलाई से पहले अदालत में पेश होने को कहा है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story