फ्रांस में बिजली आपूर्ति की दिक्कत आने पर रातभर ट्रेनों में फंसे रहे हजारों यात्री, 20 घंटे तक यात्रियों ने पहने रखा मास्क

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 31, 2020   17:59
फ्रांस में बिजली आपूर्ति की दिक्कत आने पर रातभर ट्रेनों में फंसे रहे हजारों यात्री, 20 घंटे तक यात्रियों ने पहने रखा मास्क

फ्रांस में बिजली आपूर्ति की दिक्कत आने पर रातभर ट्रेनों में हजारों यात्री फंसे रहे।प्रसारणकर्ता फ्रांस-इंफो ने बताया कि कई लोगों को वहां से चिकित्सा कारणों से निकाला गया। राष्ट्रीय रेल प्राधिकरण एसएनसीएफ ने ‘‘बिजली आपूर्ति संबंधी कई घटनाओं’’ के लिए सोमवार को माफी मांगी।

पेरिस। दक्षिण पश्चिमी फ्रांस में बिजली आपूर्ति संबंधी समस्या आने के कारण हजारों यात्री रातभर उच्च गति वाली टीजीवी ट्रेनों में फंस गए। वे पानी, भोजन तथा ताजी हवा के लिए तरस रहे थे। गुस्साए यात्रियों ने सोशल नेटवर्क पर अपनी आपबीती बताई। कई ने ट्रेन के फर्श पर सोते बच्चों की तस्वीरें साझा की तो कई ने बताया कि लगातार करीब 20 घंटे तक मास्क पहनकर रहना कितना चुनौतीपूर्ण रहा।

इसे भी पढ़ें: अमेरिका के केनोशा में जैकब ब्लेक को गोली मारे जाने के विरोध में प्रदर्शन और भी हुआ हिंसात्मक

प्रसारणकर्ता फ्रांस-इंफो ने बताया कि कई लोगों को वहां से चिकित्सा कारणों से निकाला गया। राष्ट्रीय रेल प्राधिकरण एसएनसीएफ ने ‘‘बिजली आपूर्ति संबंधी कई घटनाओं’’ के लिए सोमवार को माफी मांगी। बिजली आपूर्ति की दिक्कत रविवार दोपहर से शुरू हुई थी जिसके कारण दक्षिण पश्चिमी फ्रांस में रेल यातायात ठप पड़ गया तथा वहां से पेरिस तक की यात्रा बाधित हुई। ट्रेनें रात में पटरियों पर रूक गईं, जिसका अन्य मार्गों पर भी असर पड़ा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।