अमेरिका में एक भारतीय परिवार के तीन सदस्य मिले मृत, पुलिस कर रही जांच

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 24, 2020   16:30
अमेरिका में एक भारतीय परिवार के तीन सदस्य मिले मृत, पुलिस कर रही जांच

अमेरिका में बैकयार्ड पूल में एक भारतीय परिवार के तीन सदस्य मृत पाए गए।न्यूयॉर्क पोस्ट’ की खबर के अनुसार जांचकर्ता यह पता लगाने कि कोशिश कर रहे हैं कि परिवार के सभी सदस्य एक साथ कैसे डूब गए। साथ ही यह पता लगाने की कोशिश भी की जा रही है कि क्या वे ज्यादा अच्छे तैराक नहीं थे।

न्यूयॉर्क। न्यू जर्सी में अपने घर के बैकयार्ड पूल में एक भारतीय परिवार के तीन सदस्य मृत पाए गए हैं। ‘एनजेडॉटकॉम’ ने पुलिस के हवाले से कहा कि पूर्वी ब्रुंसविक में भरत पटेल (62), उनकी बहू निशा पटेल (33) और उसकी आठ वर्षीय बेटी सोमवार को दुर्घटनावश अपने बैकयार्ड पूल में डूब गए। ‘न्यूयॉर्क पोस्ट’ की खबर के अनुसार जांचकर्ता यह पता लगाने कि कोशिश कर रहे हैं कि परिवार के सभी सदस्य एक साथ कैसे डूब गए। साथ ही यह पता लगाने की कोशिश भी की जा रही है कि क्या वे ज्यादा अच्छे तैराक नहीं थे और गहराई में जाने पर घबरा गए।

इसे भी पढ़ें: जो बाइडेन के चुनाव प्रचार अभियान दल से जुडे़ भारतीय-अमेरिकी गौतम राघवन

सार्वजनिक रिकॉर्ड के अनुसार उन्होंने अप्रैल में 4,51,000 डॉलर में यह घर खरीदा था। पड़ोसियों ने भी सोमवार को बैकयार्ड से चिल्लाने की आवाजें सुनाईदेने की जानकारी दी। वहीं पुलिस के प्रवक्ता फ्रैंक सट्टर ने एक संवादाता सम्मेलन में कहा, ‘‘ हमें लगता है कि मां मदद के लिए पूल के अंदर से चिल्ला रही थी।’’ अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने उन्हें ‘कार्डियोपल्मोनरी रिससिटेशन’ (सीपीआर) देने की कोशिश की लेकिन सभी को मृत घोषित कर दिया। मयेर ब्रैड कोहेन ने हादसे पर शोक जताया है और परिवारके प्रति संवेदना जाहिर की है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

अंतर्राष्ट्रीय

झरोखे से...