डोनाल्ड ट्रंप पर चल रहे यौन उत्पीड़न मामले में उनके अभियान दल को भेजा समन

Trump Accuser Demands Release Of Documents On All His Sexual Assault Allegations
राष्ट्रपति चुनाव के दौरान डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों से संबंधित दस्तावेजों की मांग को लेकर मानहानि मुकदमे के तहत ट्रंप के अभियान दल को समन भेजा गया है।

वॉशिंगटन। राष्ट्रपति चुनाव के दौरान डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों से संबंधित दस्तावेजों की मांग को लेकर मानहानि मुकदमे के तहत ट्रंप के अभियान दल को समन भेजा गया है। मुकदमा ट्रंप के रियलिटी टीवी शो ‘दि अप्रेंटाइस’ की पूर्व प्रतिभागी समर जेरवोस ने दायर किया है। उन्होंने आरोप लगाया था कि ट्रंप ने उनकी मर्जी के बगैर उन्हें पकड़ा और उनका चुंबन लेने की कोशिश की।

जेरवोस ने कहा कि इस आरोप के बाद उन्होंने (ट्रंप ने) ‘कई झूठे और मानहानिकारक बयान’ दिए। समन में ट्रंप के अभियान दल और संबद्ध लोगों को जेरवोस और उनके सहयोगियों से संबंधित दस्तावेज और ‘‘हर उस महिला से संबंधित दस्तावेज’’ देने का निर्देश दिया गया है ‘‘जिसने डोनाल्ड जे ट्रंप पर अनुचित ढंग से छूने का आरोप लगाया है।’’

इसमें ट्रंप के चुनाव अभियान के दौरान ‘‘ ऐसे किसी भी आरोप’’ से संबंधित दस्तावेज देने को कहा गया है जिनमें आरोप हों कि उन्होंने ‘‘किसी महिला को अवांछित ढंग से छुआ या अनुचित व्यवहार किया।’’ इसके साथ ही ट्रंप के खिलाफ आरोपों पर उनकी प्रतिक्रिया से संबंधित दस्तावेज भी मांगे गए हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़