ट्रंप ने ‘‘कीप अमेरिका ग्रेट’’ नारे के ट्रेडमार्क के लिए आवेदन दिया

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप इस बात को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त हैं कि उन्होंने चुनाव अभियान में ‘‘अमेरिका को फिर से महान बनाने’’ का जो वादा किया था वह उसे पूरा कर लेंगे।

वाशिंगटन। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप इस बात को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त हैं कि उन्होंने चुनाव अभियान में ‘‘अमेरिका को फिर से महान बनाने’’ का जो वादा किया था वह उसे पूरा कर लेंगे। ट्रंप चुनाव अभियान के दौरान दिये गये अपने नारे ‘‘कीप अमेरिका ग्रेट'' को ट्रेडमार्क कराने के लिए पहले ही एक आवेदन दे चुके हैं। उनकी योजना इस नारे का इस्तेमाल वर्ष 2020 के राष्ट्रपति चुनाव में करने की है।

यूनाइटेड स्टेट्स पेटेंट एंड ट्रेडमार्क ऑफिस के रिकॉर्ड से पता चला है कि ट्रंप ने शपथ ग्रहण करने से पहले बुधवार को अपने चुनाव अभियान के नारे को ट्रेडमार्क कराने के लिए आवेदन जमा किया था। ट्रंप ने पिछले सप्ताह वाशिंगटन पोस्ट से कहा था कि उन्होंने अगले चुनाव के लिए भी ’’कीप अमेरिका ग्रेट’’ नारे को चुना है। अखबार की खबर के अनुसार साक्षात्कार के बीच में ही उन्होंने एक वकील को बुलाया जो दो मिनट के अंदर आ गया। ट्रंप ने वकील को नारे के ट्रेडमार्क के लिए एक आवेदन दाखिल करने का निर्देश दिया और फिर अपना साक्षात्कार पूरा किया।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


Tags

    अन्य न्यूज़