अपनी मीडिया टीम से बहुत खुश हैं ट्रंप: व्हाइट हाउस

ट्रंप के संचार निदेशक माइकल ड्यूबके के इस्तीफा देने बाद व्हाइट हाउस ने कहा कि ट्रंप अपनी मीडिया टीम के कामकाज से बहुत खुश हैं और अपने एजेंडा को आगे बढ़ाने को लेकर आशान्वित हैं।

वाशिंगटन। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के संचार निदेशक माइकल ड्यूबके के इस्तीफा देने बाद आज व्हाइट हाउस ने कहा कि ट्रंप अपनी मीडिया टीम के कामकाज से बहुत खुश हैं और अपने एजेंडा को आगे बढ़ाने को लेकर आशान्वित हैं। व्हाइट हाउस के प्रेस सचिव सीन स्पाइसर ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘राष्ट्रपति अपनी टीम से बहुत खुश हैं और उनका एक ठोस एजेंडा है जिसे वह आगे बढ़ाने के लिए कांग्रेस के साथ मिलकर काम करने को ले कर आशान्वित हैं ताकि अमेरिकी लोगों के लिए नतीजे हासिल किये जा सकें।’’

वह उन खबरों के संदर्भ में जवाब दे रहे थे जिनमें कहा गया था कि ट्रंप अपनी संचार टीम में बड़ा बदलाव करने जा रहे हैं और इसी के तहत ड्यूबके ने इस्तीफा दिया है। व्हाइट हाउस चीफ ऑफ स्टॉफ रींस प्रीबस ने कहा, ‘‘माइक ने राष्ट्रपति के ऐतिहासिक अंतरराष्ट्रीय दौरे से ठीक पहले इस्तीफा दिया और अगली व्यवस्था तक पद पर बने रहने की पेशकश की।’’ स्पाइसर ने उन खबरों से इनकार किया कि ड्यूबके का इस्तीफा ट्रंप की ओर से अपनी मीडिया टीम को फिर से गठित करने का प्रयासों का हिस्सा है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़