ट्रंप जूनियर ने अपने पिता का किया समर्थन, अमेरिकी नागरिकों को फिर से डोनाल्ड ट्रंप को चुनने का किया आग्राह

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 25, 2020   16:31
ट्रंप जूनियर ने अपने पिता का किया समर्थन, अमेरिकी नागरिकों को फिर से डोनाल्ड ट्रंप को चुनने का किया आग्राह

ट्रंप जूनियर ने अमेरिकी नागरिकों से चरमपंथियों को छोड़कर अपने पिता को फिर से चुनने का आग्रह किया है।डोनाल्ड जे ट्रंप जूनियर ने कहा कि चरमपंथी अमेरिका को अंधकार की ओर ले जाएंगे जबकि उनके पिता सभी के उज्ज्वल भविष्य का प्रतिनिधित्व करते हैं।

वाशिंगटन।अमेरिका में डेमोक्रेटिक पार्टी और राष्ट्रपति पद के उसके उम्मीदवार जो बाइडेन पर निशाना साधते हुए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बड़े बेटे ने अमेरिकी नागरिकों से आग्रह किया कि वे चरमपंथियों को नहीं चुनकर उनके पिता को फिर से चुनें। डोनाल्ड जे ट्रंप जूनियर ने कहा कि चरमपंथी अमेरिका को अंधकार की ओर ले जाएंगे जबकि उनके पिता सभी के उज्ज्वल भविष्य का प्रतिनिधित्व करते हैं। ट्रंप जूनियर ने सोमवार को ‘‘रिपब्लिकन नेशनल कन्वेंशन’’ में अपने संबोधन में कहा कि अमेरिका अवसरों और वादाओं की धरती है। उन्होंने कहा, “एक ऐसी दुनिया की कल्पना करें जहां साम्यवाद और कट्टरपंथी इस्लामी आतंकवाद की बुराइयों को फैलने का मौका नहीं दिया गया है - जहां नायकों को सम्मानित किया जाता है और अच्छे लोग जीतते हैं। आप ऐसा कर सकते हैं।’’

इसे भी पढ़ें: COVID-19: अमेरिका ने प्लाज्मा इलाज को दी मंजूरी , WHO ने सावधानी बरतने को कहा

उन्होंने कहा कि डोनाल्ड ट्रंप और रिपब्लिकन पार्टी आपको ऐसा ही देश और जीवन देना चाहते हैं। हमारी पार्टी जो बाइडेन और वामपंथी डेमोक्रेट के विपरीत सभी के लिए खुली है। ट्रंप के चुनावी अभियान के एक प्रमुख अधिकारी और कारोबारी ट्रंप जूनियर (42) ने अपने भाषण में अपने पिता को फिर से चुनने की अपील करते हुए कहा, “इसकी शुरूआत उन चरमपंथियों को अस्वीकार करने से होती है जो हमें अंधेरे की ओर ले जाना चाहते हैं। हमें उस आदमी को गले लगाना होगा जो सभी के लिए उज्ज्वल और सुंदर भविष्य का प्रतिनिधित्व करता है। यह डोनाल्ड जे ट्रंप के अमेरिका के फिर से राष्ट्रपति चुने जाने से शुरू होगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।